प्यारी मोहल्ले के युवक को हुआ प्यार तो युवती के परिजनों ने घरवालों पर बोल दिया धावा

पुरानी थाना रोड की एक लड़की को पास के ही प्यारी मोहल्ले के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों के बीच तकरीबन दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था आखिरकार दोनों प्लानिंग कर फरार हो गए.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 3:46 PM IST
प्यारी मोहल्ले के युवक को हुआ प्यार तो युवती के परिजनों ने घरवालों पर बोल दिया धावा
जहानाबाद में यवक के प्रेम की सजा परिजनों को मिली जहां युवती के घरवालों ने युवक के घर पर धावा बोल दिया और मारपीट की.
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 3:46 PM IST
बिहार के जहानाबाद में प्रेमी युगल के प्रेम - प्रसंग की सजा लड़के के परिवारवालों को चुकानी पड़ी है.  दरअसल यहां के पिछले काफी समय से एक युवक का यही की एक युवती के साथ साथ प्रेम संबंध था. कुछ दिन पहले ही प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए. इस वजह से दोनों परिवारों में तनाव की स्थिति चल रही थी. इसी के चलते गुस्साए प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के घर पर धावा बोल दिया और प्रेमी के मां एवं बहन जमकर पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की के घर वालों ने प्रेमी युवक के घर पर जमकर पथराव भी किया. सामान बाहर फेंक दिए और परिजनों के साथ धक्का-मुक्की भी की. हालांकि मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया जिससे बड़ी घटना होते-होते रह गई.

जहानाबाद में यवती के घरवालों ने प्रेमी युवक के घर पर चढ़ाई कर दी और परिजनों के साथ मारपीट की.


दरअसल में शहर के पुरानी थाना रोड की एक लड़की को पास के ही प्यारी मोहल्ले के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों के बीच तकरीबन दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था आखिरकार दोनों प्लानिंग कर फरार हो गए.

लड़की के फरार होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लेकिन शुक्रवार को लड़की के परिजन लड़के के घर पहुंचकर पथराव करने लगे और परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

jehanabad
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया


हालांकि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देखते ही लड़की के परिजन मौके से फरार हो गए. इस बावत पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया कि समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया है और आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
Loading...

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...