लाइव टीवी

JDU नेता सह गैस एजेंसी के मालिक से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए की लूट
Jehanabad News in Hindi

RAGHIB AHSAN | News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 3:11 PM IST
JDU नेता सह गैस एजेंसी के मालिक से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए की लूट
जहानाबाद में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

जहानाबाद (Jehanabad) में दिनदहाड़े हुई लूट (Loot) की इस घटना के बाद पुलिस (Police) भी सकते में है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना जहानाबाद (Jehanabad) जिले की है जहां अपराधियों ने मखदुमपुर में हथियार के बल पर जदयू नेता और प्रसाद गैस एजेंसी के मालिक से तेरह लाख अड़तीस हज़ार आठ सौ सत्तर रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

पैसा जमा करने बैंक गए थे जेडीयू नेता

मखदुमपुर थाना से महज़ पांच सौ कदम की दूरी पर भरे बाज़ार में अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए गैस एजेंसी के मालिक से लूट के क्रम में तीन राउंड फायरिंग भी की. इस संबंध में मखदुमपुर स्थित प्रसाद गैस एजेंसी के मालिक ने बताया की वो दस बजे के करीब एजेंसी का पैसा अपनी गाड़ी से बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने जा रहे थे. जैसे ही वो गाड़ी से उतर कर बैंक की सीढ़ी पर चढ़ रहे थे तभी बाइक सवार अपराधी उनसे पैसे से भरा थैला छीनने लगे. जब उन्होंने इसका प्रतिरोध किया तो अपराधियों ने उनका लक्ष्य कर तीन राउंड फायरिंग की मगर किस्मत से वो बच गए.

फायरिंग होने के कारण मदद से बचते रहे लोग

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय बैंक के समीप काफी भीड़ भाड़ थी परंतु उनकी किसी ने मदद नहीं की. खबर मिलने पर एसपी सहित कई वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि घटना के बाद तमाम पहलुओं को ध्यान में रख कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि बैंक के बाहरी इलाका में सीसीटीवी नहीं लगा है. एसपी ने कहा कि अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी की छानबीन की जा रही है जिससे कुछ क्लू मिला है जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है. जिस जगह पर लूट की ये घटना हुई है वहां से पुलिस स्टेशन की दूरी महज 500 मीटर ही है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- अंडरवियर में मोबाइल छिपाकर सिपाही की परीक्षा देने पहुंचा था युवक

ये भी पढ़ें-रेप की घटनाओं से सहमा पूर्णिया, 4 साल की मासूम और नाबालिग बनी मनचलों का शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर