गोलियों की गूंज से सहमा जहानाबाद, मुखिया के रिश्तेदार समेत दो की हत्या

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 12:25 PM IST
गोलियों की गूंज से सहमा जहानाबाद, मुखिया के रिश्तेदार समेत दो की हत्या
जहानाबाद में हुई डबल मर्डर की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

जहानाबाद में हुए इस दोहरे हत्याकांड से इलाके के लोग दहशत में हैं. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
बिहार में अपराधी (Criminals) लगातार हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जहानाबाद (Jehanabad) जिले से जुड़ा है जहां के पाली थाना क्षेत्र के रामपुर बारा गांव में सोमवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या (Double Murder) कर दी. अपराधियों ने हत्या की इन दोनों वारदातों को एक के बाद एक अंजाम दिया. मृतक राजा यादव और दिनेश यादव बारा गांव के ही रहने वाले थे.

मिल बंदकर घर जा रहा था युवक

मृतक के परिजनों ने बताया की दिनेश यादव पाली बाज़ार से अपनी आंटा चक्की मिल बन्द कर घर जा रहा था तभी गांव से कुछ दूर पहले शराब पी रहे अपराधियों ने उसे गोली मार दी. अभी ग्रामीण दिनेश को इलाज के लिए ले जाने की सोच ही रहे थे की कुछ ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया कि गांव से कुछ दूर स्थानीय मुखिया के रिश्तेदार राजा यादव की गोली मार दी गई है.

रास्ते में हुई मौत

ग्रामीण जबतक दोनों लोगों को लेकर इलाज के लिए पटना पहंचते उससे पहले ही दोनों की रास्ते में मौत हो गई. मृतक अपनी नानी के घर पर रह कर पढ़ाई करता था. राजा के परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने उसे घर से फ़ोन कर बुलाया फिर गोली मार दी. बीती रात हुई इस घटना से चारो तरफ कोहराम मच गया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

एक हिरासत में

मृतक दिनेश यादव का बड़ा भाई रामपुर बारा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य दशरथ यादव का भाई है जबकि राजा यादव उसी पंचायत के मुखिया का रिश्तेदार है. पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद सभी बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है, हालांकि इस मामले में एक युवक को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- मांझी के निशाने पर फिर से तेजस्वी यादव, बताया-'अनुभवहीन'

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह के बचाव में उतरीं पत्नी नीलम, मीडिया से करेंगी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...