जहानाबाद: घरेलू झगड़े में पत्नी ने ईंट-पत्थर से कूच कर पति को मार डाला!
Jehanabad News in Hindi

जहानाबाद: घरेलू झगड़े में पत्नी ने ईंट-पत्थर से कूच कर पति को मार डाला!
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

रिपोर्ट के मुताबिक शराब पी कर घर आये पति और पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ. पत्नी पर आरोप है कि घरेलू कलह के बाद जब पति सो गया तो उसने ईंट-पत्थर से उसके सर व मुंह पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
जहानाबाद. जनपद में एक सनसनीखेज वारदात (Sensational incident) में शराब पीकर घर लौटे पति की पत्नी ने घरेलू कलह के बाद ईंट-पत्थर से कूंच कर हत्या (Murder) कर दी. देर रात हुई इस वारदात की जानकारी सुबह जब ग्रामीणों (villagers) को हुई तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया और हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पत्नी पहले भी घर से भाग चुकी थी और कुछ दिन पहले ही पति के पास घर वापस आई थी.

दंपति में अक्सर विवाद होता था
रिपोर्ट के मुताबिक वारदात जहानाबाद के ओकरी ओपी क्षेत्र के प्रीतम बिगहा गांव की है. जहां सोमवार की देर रात शराब पी कर घर आये पति और पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ. पत्नी पर आरोप है कि घरेलू कलह के बाद जब पति सो गया तो उसने ईंट-पत्थर से उसके सर व मुंह पर वार कर उसकी हत्या कर दी.  मंगलवार को ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दंपति के बीच पहले से ही विवाद रहता था.

ये भी पढ़ें- 12 से अधिक मंत्रियों का करीबी था विकास दुबे, MP के एक बड़े नेता का भी जुड़ा था नाम!



ग्रामीणों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी. चार माह बाद कुछ दिन पहले ही वह घर लौटी. जिसके बाद से हमेशा दोनों में झगड़ा हुआ करता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading