जिसने बचपन से पाला, पैसों के लिए उन्हें ही घर से निकाला
Jehanabad News in Hindi

बचपन से जिस बेटे को लाड प्यार से पाल पोस कर बड़ा किया उसी कलयुगी बेटे ने सम्पति के लालच में उम्र के आखरी पड़ाव में जी रहे अपने मां बाप को मार पीट कर घर से निकाल दिया.घटना जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना के नरमा गांव की है.

  • Share this:
बचपन से जिस बेटे को लाड प्यार से पाल पोस कर बड़ा किया उसी कलयुगी बेटे ने सम्पति के लालच में उम्र के आखरी पड़ाव में जी रहे अपने मां बाप को मार पीट कर घर से निकाल दिया.

घटना जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना के नरमा गांव की है, जहां डीएसपी जैसे बड़े ओहदे से रिटायर हुए एक बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को ईंट और लाठी से मारकर घायल कर दिया.

नरमा गांव के जयराम प्रसाद सिंह जिनकी उम्र तक़रीबन नब्बे वर्ष है अपनी पत्नी मानरूप देवी के साथ अपने बड़े पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, अपने पुत्र की मार से घायल हुई मां ने बताया की उनका बड़ा बेटा तमाम ज़मीन जायदाद अपने नाम कराना चाहता है और जिसके लिए वो अक्सर दबाव डालता रहता है.



उसी कड़ी में वो फिर से मां बाप पर ज़मीन अपने नाम करने का दबाव डाल रहा था जिसका मनरूप देवी ने विरोध किया इसी से नाराज़ हो कर पुत्र ने लाठी डंडे और ईंट से मार कर उसे ज़ख्मी कर दिया.



मानरूप देवी का कहना है कि उनके बड़े बेटे कमलनयन प्रसाद सिंह जो कि रिटायर डीएसपी हैं चाहते हैं कि सारी संपत्ति उनके और उनकी पत्नी के नाम कर दी जाय परंतु वो अपने दोनों बेटों को बराबर संपत्ति देना चाहती हैं.

इसी बात से गुस्साए रिटायर डीएसपी कमल नयन ने उनके साथ मारपीट करने लगे और दोनों बूढ़े पति पत्नी को घर से निकाल दिया और धमकी दी कि अगर सारी संपत्ति उनके नाम नही की तो दोनों को जान से मार दूंगा. इस घटना की सूचना जब उनके छोटे बेटे अनिल कुमार जो कि पटना में वकालत करते हैं को पता चला तो वे घर आए और हुलासगंज थाना में मामला दर्ज करवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading