लाइव टीवी

जहानाबाद में हथियार के साथ पकड़े गये छह कुख्यात अपराधी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 30, 2017, 10:10 AM IST
जहानाबाद में हथियार के साथ पकड़े गये छह कुख्यात अपराधी
मामले की जानकारी देते एसपी

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल , चार देशी कट्टा , 18कारतूस , एक इंडिगो कार सहित तीन बाइक बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
बिहार की जहानाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसपी आदित्य कुमार के नतृत्व में पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के एरकी ग्रिड से पश्चिम जाने वाली कच्ची सड़क पर लूट की योजना बनाते 6 अपराधियों को धर दबोचा.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल , चार देशी कट्टा , 18कारतूस , एक इंडिगो कार सहित तीन बाइक बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही है. इस बाबत एसडीपीओ पीके श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस कप्तान आदित्य कुमार को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आलोक में एक टीम गठित कर घेराबंदी की गई.

इस दौरान पुलिस ने लूट की योजना बना रहे छह अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में विमलेश कुमार, सुजीत कुमार उर्फ़ टनक, रघु कुमार, विकास कुमार, ब्रजेश कुमार और हरिओम कुमार शामिल हैं.

अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि ये सभी एनएच-83 पर गुजरने वाले वाहनों से लूटपाट करने के लिये इकठ्ठा होकर योजना बना रहे थे. उन्होंने बताया कि हरिओम और विकास का पहले भी अपराधिक इतिहास रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2017, 10:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर