लाइव टीवी

जहानाबाद: हथियारों के जखीरे के साथ पकड़े गये लुटेरे, महिला निकली गिरोह की संरक्षक
Jehanabad News in Hindi

RAGHIB AHSAN | News18 Bihar
Updated: May 29, 2018, 5:00 PM IST
जहानाबाद: हथियारों के जखीरे के साथ पकड़े गये लुटेरे, महिला निकली गिरोह की संरक्षक
गिरफ्तार अपराधी

एसपी मनीष ने बताया कि इस गिरफ्तारी के बाद वाहन लूटने की घटना में कमी आएगी. एसपी ने गिरोह के सदस्यों को पकड़ने वाले पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत करने की बात कही.

  • Share this:
बिहार की जहानाबाद पुलिस को अपराधियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हथियायों के जखीरे के साथ वाहन लुटेरा गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके साथ एक महिला भी पुलिस के हत्थे चढ़ी है.

यह छापेमारी एसपी के निर्देश पर विशुनगंज ओपी के काजीबिगहा गांव में की गयी. गिरफ्तार सभी लोग वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य बताए जाते हैं. इन लोगों के पास से पुलिस ने तीन देशी पिस्तौल, एक दो नाली बंदूक, एक देशी रायफल के अलावा पुलिस ने 315 बोर के 21जिंदा कारतूस एवं 10 दोनाली बंदूक के जिंदा कारतूस बरामद किया है.

बताया जाता है कि मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य पिछले कुछ दिनों से जहानाबाद जिले के विभिन्न हिस्सों में हथियार के बल पर लूटपाट का काम किया करते थे. इस सूचना पर जहानाबाद एसपी मनीष के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था.

इस टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस के जवानों ने विशुनगंज ओपी के काजीबिगहा गांव में छापेमारी की.  छापेमारी के दौरान एक महिला जो इस गिरोह के सदस्यों को संरक्षण देती थी के साथ-साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.



पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस बाबत एसपी मनीष ने बताया कि इस गिरफ्तारी के बाद वाहन लूटने की घटना में कमी आएगी वहीं इस गिरोह को गिरोह के सदस्यों को पकड़ने वाले पुलिस अधिकारियों पुलिस के जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2018, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर