जहानाबाद में युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं को चाकू से गोदा, बच्ची की मौत
Jehanabad News in Hindi

जहानाबाद में युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं को चाकू से गोदा, बच्ची की मौत
परसबीघा में घटना के बाद इकट्ठा हुए ग्रामीण

जहानाबाद में शीशम के पेड़ को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार की तीन महिलाओं को चाकू से गोद डाला. इस घटना में घायल हुई 16 वर्षीय युवती बेबी कुमारी (Died Baby Kumari) की पीएमसीएच (PMCH, Patna) ) पहुंचते ही मौत हो गयी.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में शीशम के पेड़ (Tree) को लेकर शुरू हुए विवाद में एक पक्ष के लोगो ने देर रात घर पर हमला कर एक ही परिवार की तीन महिलाओं (Three woman a family attacked) को चाकू से गोद दिया. इस घटना में घायल हुई 16 वर्षीय युवती बेबी कुमारी (Died Baby Kumari) की पीएमसीएच (PMCH, Patna) ) पहुंचते ही मौत हो गयी. वहीं इस घटना में गंभीर से घायल हुई दो महिलाओं का पटना स्थित पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

शीशम के पेड़ को लेकर हुआ विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई वर्षों से नरेश मोची और नंदू मोची में एक शीशम के पेड़ को लेकर विवाद चल रहा था. बीती रात उसी विवाद को लेकर नंदू मोची ने शराब पीकर नरेश मोची के घर पर गाली-गलौज शुरू कर दी. इस दौरान नरेश मोची के परिजनों और उनके दोस्तों ने मिलकर नंदू मोची की पिटाई कर दी. उसी पिटाई से नाराज नंदू मोची अपने अन्य सगे संबंधियों को लेकर नरेश मोची के घर पर पहुंच गए और घर पर मौजूद तीनों महिलाओं पर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी और जाते-जाते नरेश मोदी की 65 वर्षीय मां गणपतिया देवी, पत्नी सरोजा देवी और बेटी 16 वर्षीय बेबी कुमारी के पेट में छुरा घोंप दिया.



मां और पत्नी चाकू लगने से हुईं गंभीर रूप से घायल
इस हमले में बेबी देवी और सरोजा देवी के पेट में गंभीर जख्म हो गया जबकि वृद्ध गणपति या देवी के बांह में छुरा लग गया है. इस वारदात की सूचना पाकर गांव पहुंची परसबीघा पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को रात में ही सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

पीएमसीएच में हुई बालिका की मौत

पीएमसीएच पहुंचते ही बेबी कुमारी की मौत हो गई है जबकि उसकी मां और दादी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. वहीं पुलिस ने हमला करने वाले नंदू मांझी को घायल अवस्था में हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल घटना से गांव में तनाव व्याप्त है.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी पर BJP MLA मिथिलेश तिवारी ने किया हमला, कहा- घर की बहू को न्याय दिलाएं

Unlock 1.0: पटना जंक्शन से दूर हुआ सन्नाटा, हावड़ा और रांची के खुली जनशताब्दी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading