पति से झगड़कर मायके के लिए निकली थी पत्नी, अगले दिन तीन बच्चों के साथ ट्रैक पर मिली लाश

पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद में हुई इस घटना के बाद मामले की जानकारी मिलते ही सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा जहानाबाद के सदर अस्पताल पहुंचे. वहां जाकर मंत्री ने मृतक के परिजनों से मिलकर घटना पर संवेदना जताई.

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 12:34 PM IST
पति से झगड़कर मायके के लिए निकली थी पत्नी, अगले दिन तीन बच्चों के साथ ट्रैक पर मिली लाश
बिहार के पटना-गया रेलखंड पर हुई इस घटना में शव की शिनाख्त अगले दिन हुई (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 12:34 PM IST
25 अगस्त की सुबह बिहार के पटना-गया रेलखंड (Patna-Gaya Rail Section) पर तीन बच्चों के साथ जान देने वाली (Suicide) महिला की पहचान हो गई है. महिला ने अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों के साथ ट्रेन (Train) के आगे छलांग लगा थी थी. इस हादसे में ट्रेन से कटकर महिला समेत उसके तीनों बच्चों (Three Kids) की दर्दनाक मौत हो गई थी. बच्चों के साथ सामूहिक हत्या (Suicide) करने वाली महिला की पहचान काको प्रखंड के बरावां पंचायत की पंचायत समिति सदस्य सुनीता कुमारी के रूप में हुई. इस घटना के पीछे का कारण पारिवारिक विवाद (Family Dispute) बताया जा रहा है.

आठ दिन पहले पति से हुआ था झगड़ा

मृतक के परिजनों ने बताया कि आठ दिन पूर्व पति से सुनीता की कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद से सब कुछ सामान्य चल रहा था. इस बीच शनिवार की दोपहर मृतका अपने चारों बच्चों के साथ ये कह कर निकली थी कि वो घर से अपने मायके जा रही है. काफी देर तक महिला और उसके बच्चों का सुराग नहीं मिला तो महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने काफी खोजबीन भी की. इस बीच रविवार की शाम परिजनों को सूचना मिली कि सुनीता ने अपने चारों बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है.

मौत के मुंह से निकल आया एक बच्चा

इस हादसे के दौरान सुनीता की तीन वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी जिसका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने जहानाबाद के सदर अस्पताल जाकर मृतक के परिजनों से मिलकर घटना पर संवेदना जताई. मंत्री ने मृतक के परिजनों को  हर संभव मदद देने का भी भरोसा दिलाया. गौरतलब है कि इस दर्दनाक घटना से चारों ओर सनसनी फ़ैल गई थी.

जहानाबाद में हुई इस घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री


रेल ट्रैक पर मिली थी लाश
Loading...

मालूम हो कि महिला समेत उसके बच्चों का शव पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद से एक किलोमीटर दूर महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के पास अहले सुबह मिला था. मृतकों में महिला के तीन बच्चे और खुद महिला भी शामिल थी. मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने इस घटना को पारिवारिक विवाद का कारण बताया था.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- एक ही परिवार के तीन लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- न आंखो पर चश्मा, न गले में चेन बदल गई 'छोटे सरकार' की पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...