लाइव टीवी

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 10:42 PM IST
तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात
तेजस्वी यादव और तेजप्रताप (File Photo)

बता दें, तेजस्वी यादव बीमार पड़ने की वजह से कई बार अपनी चुनावी सभा को स्थगित कर चुके हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के बगावती तेवर जारी हैं. तेजप्रताप अब तेजस्वी के खिलाफ सार्वजनिक मंचों पर भी मुखर होते जा रहे हैं. जहानाबाद में तेज प्रताप यादव ने इस बार इशारों इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर ही हमला बोल दिया. तेज प्रताप ने तेजस्वी का नाम लिए बिना तंज करते हुए कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे. लेकिन बहुत से लोग दो -चार रैली करके लरूआ (बीमार पड़ना) जाते हैं.

गुरुवार को तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मखदुमपुर में अपने समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो लालू के खून हैं. लालू जी के नहीं रहने से महागठबंधन मजबूत नहीं है. परोक्ष रूप से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे लेकिन बहुत से लोग दो चार प्रोग्राम करके लरूआ (बीमार पड़ना) जाते हैं.

बता दें, तेजस्वी यादव बीमार पड़ने की वजह से कई बार अपनी चुनावी सभा को स्थगित कर चुके हैं.

तेज प्रताप ने राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि लालू जी के जेल में रहने के कारण गलत लोगों को टिकट मिल गया है. उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने चापलूसी करने वाले को टिकट दिया है. तेजप्रताप ने सभा में आई भीड़ को पार्टी का कार्यकर्ता बताया.

ये भी पढ़ें-

तलाक न देने पर प्रेमी को सुपारी दे कराई पति की हत्या

आसमान में चक्कर काटकर चला गया तेजस्वी का हेलीकॉप्टर, समर्थक निराशVIDEO: बैन के पहले दिन भगवान हनुमान की शरण में पहुंची BJP की प्रज्ञा ठाकुर

हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

अनार चोरी होने से मालिक परेशान, चोर पर रखा 101 रुपये का इनाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर