लाइव टीवी

बिहार: गधे पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशी, पढ़ें क्या है माजरा
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 8:18 PM IST
बिहार: गधे पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशी, पढ़ें क्या है माजरा
बिहार के जहानाबाद में गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी

नामांकन दाखिल करने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा कि नेताओं ने आवाम को गधा समझ लिया है.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद जिले में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन एक निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन कराने कलेक्‍ट्रेट पहुंच गए. मणि भूषण शर्मा नाम के इस निर्दलीय प्रत्याशी के इस अनोखे अंदाज को देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. उन्‍होंने बताया कि वह अमीर नेताओं को आईना दिखाने के लिए ऐसा किया है.

नामांकन दाखिल करने के बाद वह गधे पर सवार होकर ही लोगों से खुद के लिए वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा, 'आज नेताओं ने आम आवाम को गधा समझ लिया है और मैं भी एक आम भारतीय हूं, जिनके पास न तो महंगी गाड़ियां हैं और न ही पैसे. इस वजह से  सबसे सस्ती और कर्मठ सवारी गधे पर बैठ कर लोगों से इस चुनाव में खुद को विजय बनाने की अपील कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में 1.56 प्रतिशत बढ़ा मतदान, शाम 6 बजे तक 58.92 प्रतिशत हुई वोटिंग

गौरतलब है कि जहानाबाद के हुलासगंज प्रखंड के रहने वाले मणि भूषण शर्मा इससे पहले भी कई चुनाव लड़ चुके हैं. बहरहाल लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रत्याशी जहां एक ओर लग्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ नामांकन करने आते हैं, वहीं गधे पर सवार होकर नामांकन कराने आने वाले इस प्रत्याशी ने नया संदेश देने की कोशिश की है.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 6:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर