लाइव टीवी

हादसे का शिकार हुई प्रवासी श्रमिकों को गया से छपरा ले जा रही बस, दर्जनों जख्मी, दो की हालत नाजुक
Gaya News in Hindi

Ragib ahasan | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 2:52 PM IST
हादसे का शिकार हुई प्रवासी श्रमिकों को गया से छपरा ले जा रही बस, दर्जनों जख्मी, दो की हालत नाजुक
बिहार के जहानाबाद में हादसे का शिकार हुई यात्री बस

सभी श्रमिक मंगलवार को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से दिल्ली से गया पहुंचे थे जहां से सभी प्रशासन द्वारा लगाई गई बस से छपरा जा रहे थे. बस में महिला बच्चे समेत कुल 40 लोग सवार थे.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में प्रवासी श्रमिकों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. एनएच-83 पर श्रमिक बस ने सड़क किनारे खड़ी हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी जिससे 22 श्रमिक घायल हो गए. घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के कनौदी गांव के समीप की है जहां बस गया से देर रात श्रमिकों को लेकर छपरा जा रही थी. इसी दौरान श्रमिक बस सड़क किनारे खड़ी हाइवा से टकरा गई. इस हादसे में 22 श्रमिक घायल हो गए.

सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से गंभीर रूप से घायल दो श्रमिकों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई. मौके पर तुरंत पुलिस, प्रशासनिक पदाधिकारी पहुंच गए. सभी श्रमिक मंगलवार को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से दिल्ली से गया पहुंचे थे जहां से सभी प्रशासन द्वारा लगाई गई बस से छपरा जा रहे थे. बस में महिला बच्चे समेत कुल 40 लोग सवार थे.

मजदूरों ने बताया कि बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था. बीती रात बस एनएच से होकर गुजर रही थी तभी कड़ौना ओपी क्षेत्र के कनौदी गांव के पास यह हादसा हो गया. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रवासियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के बाद उसे पुनः दूसरे बस से छपरा के लिए रवाना किया गया. गौरतलब है कि देश के कई स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में अब तक सैंकड़ो लोगों की जान जा चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading