CM नीतीश के मंत्री ने की तलवारबाजी और बजाई ढोलक, करतब देख हैरत में पड़ गए लोग...

मंत्री जी ने मुहर्रम के अखाड़े में तलवारबाजी के साथ- साथ लाठियां भी खेली और ढोलक भी बजाया. उन्होंने जिस अंदाज में अपने करतब का प्रदर्शन किया इसे देखकर सारे लोग हैरत में पड़ गए.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 3:57 PM IST
CM नीतीश के मंत्री ने की तलवारबाजी और बजाई ढोलक, करतब देख हैरत में पड़ गए लोग...
शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने मुहर्रम के मौके कई अखाड़ो का भ्रमण किया. अखाड़े में होने वाली नुमाइशी तलवारबाजी को देख खुद को नही रोक पाए.
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 3:57 PM IST
जहानाबाद. बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा (Krishnandan Verma) ने मुहर्रम के मौके पर जहानाबाद के शहरी एवं ग्रामीण इलाके के कई अखाड़ों का भ्रमण किया और यहां होने वाली नुमाइशी तलवारबाजी को देख खुद को नही रोक पाए. वे अपने पैतृक गांव सुगांव के अखाड़े में खुद कूद गए और तलवार थाम ली. मंत्री की इस करतब को देख सभी लोग हैरत में पड़ गए.

मंत्री जी ने मुहर्रम के अखाड़े में तलवारबाजी के साथ- साथ लाठियां भी खेली और ढोलक भी बजाया. उन्होंने जिस अंदाज में अपने करतब का प्रदर्शन किया इसे देखकर सारे लोग हैरत में पड़ गए. इस मौके पर मंत्री ने मुहर्रम को ग़म के के साथ साथ आपसी सौहार्द का महीना बताते हुए कहा कि मखदुमपुर प्रखंड के टेहटा में मुहर्रम आपसी सदभाव के साथ मनाया जाता है.

Jehanabad
मंत्री कृष्णनंदन वर्मा मुहर्रम के अखाड़े में कूद कर तलवार थाम ली.


मंत्री ने कहा, जब से मैंने होश संभाला है मुहर्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते आए हैं.  उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन देख कर उन्हें भी अपना बचपन याद आ जाती है. बता दें कि मंत्री हर साल अपने इलाके में जाते हैं और परंपरागत हथियारों के साथ अपना प्रदर्शन करते हैं.

Jehanabad
मंत्री ने मुहर्रम के अखाड़े में तलवारबाजी के साथ साथ लाठियां भी खेली और ढोलक भी बजायी.


उन्होंने कहा कि जहानाबाद जिले में यह पर्व आपसी भाईचारे और सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करता है.  इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने नारेबाजी और ढोलक बजाकर उनका जोश बढ़ाया.

रिपोर्ट- रागिब अहसन
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...