लाइव टीवी

जमीनी विवाद में चाचा ने सात साल की भतीजी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Jehanabad News in Hindi

RAGHIB AHSAN | News18 Bihar
Updated: March 22, 2018, 3:44 PM IST
जमीनी विवाद में चाचा ने सात साल की भतीजी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
जहानाबाद सदर अस्पताल

विवाद गुरुवार की सुबह बढ़ गया जब ज़मीन पर कब्जे को लेकर सीताराम यादव और बच्चू यादव के बेटे आपस में उलझ पड़े. दोनों के बीच झगडा इस क़दर बढ़ गया कि बच्चू यादव के पुत्र विकास उर्फ़ जेलर यादव ने देशी कट्टे से फायरिंग कर दी.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में जमीनी विवाद में एक बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के भेलावर ओपी के हड़हड़ इमलिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक गांव के दो भाइयों बच्चू यादव और सीताराम यादव के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था.

यह विवाद गुरुवार की सुबह बढ़ गया जब ज़मीन पर कब्जे को लेकर सीताराम यादव और बच्चू यादव के बेटे आपस में उलझ पड़े. दोनों के बीच झगडा इस क़दर बढ़ गया कि बच्चू यादव के पुत्र विकास उर्फ़ जेलर यादव ने देशी कट्टे से फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में सीताराम यादव की 7 वर्षीय पोती पूनम कुमारी को गोली लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

इस घटना से आक्रोशित सीताराम यादव के पक्ष के लोगों ने जेलर यादव को पकड़ कर लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी जिससे वोह अधमरा हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिय सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि घायल जेलर यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया हालांकि घायल जेलर यादव की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. पुलिस सभी मामलो की छानबीन करने में जुट गयी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2018, 3:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर