सीट को लेकर हुए विवाद में उत्पाद अधीक्षक पर जानलेवा हमला, ट्रेन में कहर बनकर टूटे बदमाश

उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि वो पटना से पैसेंजर ट्रेन से जहानाबाद आ रहे थे. इसी दौरान सीट को लेकर कुछ लड़कों से नोकझोंक शुरू हो गई

News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 1:24 PM IST
सीट को लेकर हुए विवाद में उत्पाद अधीक्षक पर जानलेवा हमला, ट्रेन में कहर बनकर टूटे बदमाश
बदमाशों की पिटाई से जख्मी जहानाबाद के उत्पाद अधीक्षक
News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 1:24 PM IST
बिहार में पटना-गया रेलखंड पर ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. इस बार बदमाशों का निशाना बने सरकार के एक अधिकारी. मंगलवार को जहानाबाद जिले के उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार की कुछ बदमाशों ने मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया.

पटना से जहानाबाद जा रहे थे अधिकारी

पिटाई का मूल कारण सीट को लेकर हुआ विवाद बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक पटना से जहानाबाद आ रहे उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार की ट्रेन में सीट को लेकर कुछ युवकों से बबस हुई जिसके बाद उन पर जानलेवा हमला किया गया और उनकी जमकर धुनाई कर दी गयी. इस दौरान बदमाशों ने ट्रेन में बैठे आसपास के कई यात्रियों को भी नहीं बख्शा. गनीमत रही कि किसी तरह उनकी जान बच गयी.

केस दर्ज

इस संबंध में जहानाबाद रेल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ की गई है. उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि वो पटना से पैसेंजर ट्रेन से जहानाबाद आ रहे थे. इसी दौरान सीट को लेकर कुछ लड़कों से नोकझोंक शुरू हो गई और थोड़ी देर के बाद नोकझोंक मारपीट में तब्दील हो गई.

बचाने वालों की भी हुई पिटाई

ट्रेन में सवार लड़कों ने नदवां स्टेशन पर उत्पाद अधीक्षक की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान ट्रेन में बैठे चार अन्य यात्रियों को भी चोटे आई हैं. सुनील कुमार ने बताया कि पटना से सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगो से बहस हुई थी इस दौरान जैसे ही नदवां स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो वहां 15-20 लोग ट्रेन में घुस गए और लाठी डंडे से हमला कर दिया.
Loading...

जज की भी हुई थी पिटाई

इस मामले में रेल थाना पुलिस ने फर्द बयान दर्ज किया है और उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज़ की गई है और इस मामले की छानबीन की जा रही है. इस रूट की ट्रेनों में आये दिन सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होते रहे हैं. इससे कुछ दिनों पूर्व भी सीतामढ़ी के जज की बेरहमी से पिटाई की गई थी.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...