पार्क में घूमने गई महिला से गैंगरेप, FIR लिखने की बजाय पुलिसवालों ने थाने से भगाया
Jehanabad News in Hindi

पार्क में घूमने गई महिला से गैंगरेप, FIR लिखने की बजाय पुलिसवालों ने थाने से भगाया
बिहार के जहानाबाद में युवकों ने किया महिला से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Gang rape: बिहार के जहानाबाद (Jehanamad) में हुई इस घटना के बाद पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है. पीड़िता ने घटना में शामिल दो आरोपियों (Rape Accused) को पहचानने का दावा किया है.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. शहर के इनडोर स्टेडियम स्थित पार्क में घूमने आई एक शादीशुदा महिला के साथ शहर के ही चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना 20 अगस्त की बताई जा रही है. हद तो तब हो गई जब स्थानीय पुलिस ने पीड़िता का केस नहीं लिखा जिसके बाद उसने कोर्ट (Court) में गुहार लगाई. अब मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। पीड़ित महिला की शिकायत पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की तफ्तीश की है.

20 अगस्त की घटना

शहर के फिदा हुसैन रोड की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि 20 अगस्त को वो इंडोर स्टेडियम में बने पार्क में घूमने आई थी. इसी क्रम में पार्क में पहले से मौजूद चार लड़के उसे पार्क में बने एक कमरे में जबरन ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. दुष्कर्म करने के बाद वो लोग उसे उसी कमरे में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद वो लोग महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने गए लेकिन पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाए थाने से भगा दिया.



कोर्ट में लगाई फरियाद
पीड़िता के पति ने बताया कि कि थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद उन्होंने कोर्ट में फरियाद लगाई. कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज की और उसके बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है. पीड़िता के पति ने इस घटना में शामिल दो लड़कों का नाम बताते हुए कहा कि उसके साथ एक मकान को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है. वो लोग अक्सर धमकी देते थे कि यदि समझौता नहीं करोगे तो पूरे परिवार पर तेजाब उड़ेल देंगे और पत्नी-बेटी की इज्जत लूट लेंगे.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

उसे कई बार इस तरह की धमकी दी गई है और अंततः उन लोगों ने इस घटना को अंजाम दे दिया. पीड़ित पक्ष ने घटना में शामिल अन्य दो लड़कों के नाम न जानने की बात कही. पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस द्वारा इंडोर स्टेडियम पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज