अपना शहर चुनें

States

नाबालिग को कॉल कर के घर बुलाया फिर चार दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

बिहार के जहानाबाद में हुई गैंगरेप की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के जहानाबाद में हुई गैंगरेप की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Gang Rape: बिहार के जहानाबाद में हुई गैंगरेप की इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 6:59 AM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक नाबालिग युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के कल्पा ओपी क्षेत्र के एक गांव की है. इस मामले में पीड़िता के परिजनी द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया.

शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और युवती के दोस्त सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पीड़िता युवती की मेडिकल जांच कराने को लेकर सदर अस्पताल पहुंची है. इस मामले में महिला थाना पहुंचे एसडीपीओ अशोक पांडेय ने बताया कि नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने के आरोपी अंकित उर्फ राजा और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी ही है.

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी अंकित उर्फ राजा और पीड़िता में पहले से दोस्ती थी और उसी ने पीड़िता को फोन कर बुलाया था. आरोपी अंकित ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फिलाहल पूरे मामले की विस्तृ्त जांच कर रही है.



इनपुट- रागिब अहसन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज