लाइव टीवी

चाउमीन खाने को लेकर हुआ विवाद तो बदमाशों ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 8:39 AM IST
चाउमीन खाने को लेकर हुआ विवाद तो बदमाशों ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला
बिहार के जहानाबाद में हुई घटना के बाद मामले की जांच करने पहुंची पुलिस.

जहानाबाद में हुई हत्या की इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए एसपी मनीष भी पहुंचे. पुलिस (Bihar Police) ने बताया कि इस घटना को पूर्व के विवाद के कारण अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में दशहरा की रात एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना मंगलवार की देर रात दशहरा मेला (Dussehra Mela) के दौरान हुई जहां मेला घूमने के दौरान अंडा और चाउमीन खाने को लेकर हुए पूर्व के विवाद में असामाजिक तत्वों ने एक युवक को निशाना बनाया. इस विवाद में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के सेरथुआ गांव की है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि मेला के दौरान जब युवक अपनी दुकान पर बैठा था तभी पास के गांव के तकरीबन एक दर्जन की संख्या में आए युवकों ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही एसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए.

नवमी के दिन हुआ था विवाद

सूत्रों ने बताया कि महानवमी के दिन युवक का विवाद पास के ही एक गांव दाऊदपुर के लड़कों के बीच अंडा और चाउमीन खाने को लेकर हुआ था. इसके फलस्वरूप सेरथुआ गांव के लोगों ने एक दिन बाद मेले में अपनी दुकान लगाए 22 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के लिए लाते समय उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- बिहार: बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा मेला के दौरान झूले में मौत बनकर दौड़ा करेंट, दो की गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...