जहानाबाद में लूट के दौरान भीड़ के हत्थे चढ़े लुटेरे, पीट-पीटकर किया अधमरा

जहानाबाद के पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ग्रामीणों द्वारा की गई मारपीट के कारण दोनों लुटेरों को अस्पताल भेजा गया है.

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 5:11 PM IST
जहानाबाद में लूट के दौरान भीड़ के हत्थे चढ़े लुटेरे, पीट-पीटकर किया अधमरा
जहानाबाद में लूट की कोशिश में नाका रहे लुटेरे की पिटाई करती भीड़
News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 5:11 PM IST
जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में मंगलवार को लुटेरे भीड़ का शिकार बन गए. इस दौरान अपराध की बढ़ती घटनाओं से अजीज लोगों ने उनको पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. भीड़ इतनी उग्र थी कि पुलिस को उसके चंगुल से बचाने में पसीने छूट गए. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के धरमपुर मोड़ के समीप का है. जहां ब्लॉक स्थित पीएनबी बैंक से रुपए निकालकर सीएसपी सेंटर शकुराबाद आ रहे आ रहे संचालक से दो अपराधियों ने हथियार के बल पर पैसे लूटने की कोशिश की.

भनक लगते ही जुटे गांव के लोग फिर खदेड़ा

लूटपाट में विफल रहने पर लुटेरों ने पिस्तौल के बट से मारकर सीएसपी संचालक लालू कुमार को घायल कर दिया. इस बीच हंगामा होते देख बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ को देखकर दोनों लुटेरे बाइक छोड़कर खेत की ओर भागने लगे जिस पर ग्रामीणों ने खदेड़कर दोनों लुटेरे को धर्मपुर गांव के पास पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. लूटपाट और अपराधियों के पकड़े जाने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों अपराधियों को भीड़ के चुंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया है.

अपराधियों को अपने कब्जे में लेना चाह रही थी भीड़

अपराधियों को थाना पर ले जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और घेराव करने के बाद हंगामा शुरू कर दिया. ग्रामीणों के उग्र रूप और हंगामा को देखते हुए एसपी मनीष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाला. पुलिस ने इस दौरान थाने का घेराव कर रहे लोगों को खदेड़ दिया वहीं दोनों घायल लुटेरों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घायल सीएसपी संचालक के परिजनों ने बताया कि वो रतनी स्थित पीएनबी बैंक से 96 हजार रुपया लेकर अपने सीएसपी केंद्र पर आ रहा था. इसी बीच रास्ते में दो बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपये लूटने की कोशिश की.

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे


एसपी बोले
Loading...

पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ग्रामीणों द्वारा की गई मारपीट के कारण उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...