लाइव टीवी

जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 9, 2019, 3:18 PM IST

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली छात्रा से कई युवक छेड़खानी कर रहे हैं. इस दौरान सभी युवक छात्रा के दोस्त को पकड़ लेते हैं.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक लड़की के साथ छेड़खानी करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीन आरोपी युवकों की पहचान भी कर ली है. कहा जा रहा है कि इनमें से एक की गिरफ्तारी भी हो गई है. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. साथ ही पुलिस छेड़खानी की शिकार हुई युवती की भी तलाश कर रही है. ताकि उसकी निशानदेही पर छेड़खानी करने वाले सभी युवकों को गिरफ्तार किया जा सके.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो जहानाबाद के मखदूमपुर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली छात्रा से कई युवक छेड़खानी कर रहे हैं. इस दौरान सभी युवक छात्रा के दोस्त को पकड़ लेते हैं. इसके बाद छात्रा से छेड़खानी करने लगते हैं. इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि मखदूमपुर थानाध्यक्ष के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिराफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि पिछले साल मई महीने में जहानाबाद में एक युवती के साथ छेड़खानी करने का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके अलावा पटना जिले के  मसौढ़ी थाना क्षेत्र में भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें चार लड़के एक प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर युवती के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहे थे. बताया जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका ग्यारहवीं के छात्र थे, जो परीक्षा के बहाने एक जगह बैठे थे. तभी दोनों को गांव के कुछ लड़के पकड़ लिए और बदतमीजी करने लगे.

ये भी पढ़ें- 



इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2019, 2:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर