चार बच्चों के साथ मां ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, 4 की मौके पर मौत

News18 Bihar
Updated: August 25, 2019, 9:02 AM IST
चार बच्चों के साथ मां ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, 4 की मौके पर मौत
महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

रेलवे ट्रैक पर चार शव पड़े होने की सूचना से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन (Train) के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्चे को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पटना-गया रेल खंड पर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना-गया रेल खंड (Patna-Gaya Rail Section) का है. कहा जा रहा है कि जहानाबाद से एक किलोमीटर दूर महात्मा गांधी इंटर कॉलेज (Mahatma Gandhi Inter College) के पास अहले सुबह तीन बच्चे और एक महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली. वहीं, तीन साल की बच्ची गंभीर अरावस्था में जख्मी पड़ी हुई थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने इस घटना को पारिवारिक विवाद का कारण बताया. मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक महिला ने की थी आत्महत्या

बता दें कि इसी साल जून महीने में राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी एक महिला ने अपनी मासूम बेटी के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगा दी थी, जिससे मां-बेटी की मौत हो गई थी. ट्रेन के आगे कूदकर बेटी समेत आत्‍महत्‍या करने वाली महिला के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था, जिसमें इसे (सुसाइड नोट) सोशल मीडिया में वायरल करने की बात लिखी हुई थी. साथ ही कैलाश चौधरी जिंदाबाद, हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद और बीजेपी जिंदाबाद जैसे नारे भी लिखे थे.

रिपोर्ट- रागिब अहसन 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍श

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...