लाइव टीवी

बिहार में चलती ट्रेन में जीआरपी के जवान की गोली मारकर हत्‍या, बिहार-यूपी बॉर्डर पर हुई घटना

Pradesh18
Updated: May 14, 2016, 1:23 PM IST
बिहार में चलती ट्रेन में जीआरपी के जवान की गोली मारकर हत्‍या, बिहार-यूपी बॉर्डर पर हुई घटना
फोटो एएनआई

ये वारदात मुगलसराय (यूपी) और बक्‍सर (बिहार) पैसेंजर ट्रेन नंबर 63240 की है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: May 14, 2016, 1:23 PM IST
  • Share this:
बिहार में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. सीवान में हिन्‍दुस्‍तान के पत्रकार के हत्‍या के बाद शुक्रवार देर रात जीआरपी के दो जवानों की गोली मारने की वारदात सामने आई है. इसमें एक जवान की मौत हो गई है, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये वारदात मुगलसराय (यूपी) और बक्‍सर (बिहार) के बीच पैसेंजर ट्रेन नंबर 63240 की है. मुगलसराय जीआरपी में तैनात इन दोनों जवानों की ड्यूटी पैसेंजर ट्रेन में थे. तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उनसे उनकी रायफल छीन कर दोनों पर तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी.

इस हादसे में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. बक्सर जीआरपी थाना अध्यक्ष योगेंद्र कुमार ने बताया कि पैसेंजर ट्रेन मुगलसराय से बक्सर आ रही थी. पैसेंजर ट्रेन में जीआरपी मुगलसराय के जवान तैनात थे.

इसी दौरान बक्सर के कमरपुर हॉल्ट के पास अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से मौके पर ही जवान अभिषेक की मौत हो गई हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर इन दोनों जवानों पर फायरिंग क्‍यों की गई. इस घटना के बाद से पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है. रेल एसपी और डीएसपी बक्सर पहुंच गए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2016, 8:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर