लाइव टीवी

12 डिसमिल जमीन के लिए महिला की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली

RAGHIB AHSAN | News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 4:37 PM IST
12 डिसमिल जमीन के लिए महिला की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली
जहानाबाद में महिला की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि 12 डिसमिल जमीन को लेकर गांव के ही कुछ व्यक्ति से विवाद चल रहा था. ज़मीन के टुकड़े के लिए पिछले वर्ष राय जी नामक एक व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

  • Share this:
जहनाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में एक बुज़ुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामला जहानाबाद का है जहां ज़मीन के टुकड़े पर कब्ज़ा (Land Dispute) को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. गांव में एक वर्ष के भीतर हत्या की ये दूसरी घटना है. हत्या की ये घटना कल्पा ओपी क्षेत्र के सहवाजपुर गांव की है.

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की अहले सुबह 60 वर्षीय महिला को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. गोली लगने से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि 12 डिसमिल जमीन को लेकर गांव के ही कुछ व्यक्ति से विवाद चल रहा था. गौरतलब है कि उसी ज़मीन के टुकड़े के लिए पिछले वर्ष राय जी नामक एक व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

छह बाइक पर सवार होकर आए थे अपराधी

लोगों ने बताया कि गुरुवार की अहले सुबह छह बाइक पर सवार 10-12 अपराधी आये और अधेड़ महिला की गोली मारकर चलते बने. अपराधियों की इस कार्रवाई के बाद गांव में कोहराम मच गया. इससे पूर्व भी उसी ज़मीन पर कब्ज़ा को लेकर हुई हत्या मामले में गांव से ही दो लोगो को गिरफ्तार किया गया था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस फिलहाल हत्या के इस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- छात्र संघ चुनाव: PU के दंगल में ताल ठोंकने को तैयार हैं बेटियां, चुनौती अध्यक्ष बनने की

ये भी पढ़ें- शौचालय घोटाला: अधूरा निर्माण करवा मुखिया ने जबरन निकलवा ली राशि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर