लाइव टीवी

फिरौती नहीं मिली तो बच्चे की हत्या कर लाश को नदी में बहा डाला
Gaya News in Hindi

RAGHIB AHSAN | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 17, 2016, 5:45 PM IST
फिरौती नहीं मिली तो बच्चे की हत्या कर लाश को नदी में बहा डाला
पकड़े गए अपराधी

जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के नोआवां गांव से 21 अगस्त को एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. अपहृत बारह वर्षीय छात्र ओमप्रकाश गुप्ता की रिहाई के लिए फिरौती की मांग की गई थी. फिरौती नहीं मिलने पर अपहर्ताओं ने वीभत्स तरीके से हत्या कर शव को नदी में बहा दिया.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में फिरौती न मिलने पर एक बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. घटना जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के नोआवां गांव की है.

गांव से 21 अगस्त को एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. अपहृत बारह वर्षीय छात्र ओमप्रकाश गुप्ता की रिहाई के लिए फिरौती की मांग की गई थी. फिरौती नहीं मिलने पर अपहर्ताओं ने वीभत्स तरीके से हत्या कर शव को नदी में बहा दिया.

गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर नोआवां गांव के ही रहने वाले दो अपहरणकर्ता राजीव कुमार और शशिरंजन उर्फ़ भोपाली को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गए अपराधियो ने बताया कि अपहरण करने के बाद उसी रात में ओमप्रकाश को नदी में डूबा कर मार डाला था और शव को नदी में बहा दिया गया था.



पुलिस कप्तान आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गए दोनों अपहरणकर्तां ने इस अपहरण काण्ड में अपनी संलिप्त स्वीकार करते हुये कहा है कि अपहृत के पिता को फ़ोन कर पच्चीस लाख रुपये की फिरौती की मांग की गयी थी. पुलिस इस मामले में दो अन्य अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिय छापेमारी कर रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2016, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading