जहानाबाद जेल में कैदी की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस के फूले हाथ-पांव

मामला काको (Cacao) स्थित मंडल कारा (Mandal Kara) का है. कहा रहा है कि मृतक हत्या के मामले में जेल में बद था.

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 1:06 PM IST
जहानाबाद जेल में कैदी की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस के फूले हाथ-पांव
जहानाबाद जेल में कैदी की मौत
News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 1:06 PM IST
बिहार जहानाबाद (Jehanabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जेल में एक कैदी की मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही पुलिस- प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

मामला काको स्थित मंडल कारा का है
जानकारी के मुताबिक, मामला काको (Cacao) स्थित मंडल कारा (Mandal Kara) का है. कहा रहा है कि मृतक हत्या के मामले में जेल में बद था. उसका नाम शिबु मांझी था. वह भेलावर ओपी क्षेत्र के किशुनपुर गांव का रहने वाला था. शिबु मांझी पिछले जून महीना से हत्या के मामले में मंडल कारा में बंद था. परिजनों का आरोप है कि जेल में बीमारी के वावजूद उसका न तो समुचित इलाज किया गया और न ही सही ढंग से भोजन दिया जाता था. यही वजह है कि उसकी मौत हो गई.

कैदी की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया

कहा जा रहा है कि कैदी की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया और गुस्साए लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अस्पताल मोड़ के पास पटना- गया एनएच-83 को जाम कर दिया. कैदी के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा. इधर मौके पर जाम हटाने पहुंची नगर थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया.

ये भी पढ़ें- 

नक्सल समस्या से निपटने के लिए नीतीश ने केंद्र से की यह मांग
Loading...

क्या मुलायम परिवार का इतिहास दोहराएगा लालू का कुनबा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...