लाइव टीवी

बिहार: आधी रात को अपराधियों ने बोला धावा, सास और बहू के साथ किया दुष्कर्म

News18 Bihar
Updated: June 30, 2019, 4:27 PM IST
बिहार: आधी रात को अपराधियों ने बोला धावा, सास और बहू के साथ किया दुष्कर्म
बिहार के जहानाबाद में सास-बहू के साथ दुष्कर्म

घटना परासबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव की है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने प्रतिरोध कर रही सास और घर के सभी मर्दों की जमकर पिटाई भी की.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सास और बहू के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने बीती रात घर में धावा बोला और हथियार के बल पर पहले लूटपाट की, फिर सास और बहू के साथ रेप किया.

घटना में चार लोग घायल
घटना परासबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव की है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने प्रतिरोध कर रही सास और घर के सभी मर्दों की जमकर पिटाई भी की. इस में घर के मालिक सहित चार लोग घायल हो गए.

सास-बहू के साथ दुष्कर्म

पीड़ित ने बताया की बीती देर रात हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और लूट पाट करने लगे.  वहीं लूटपाट के दौरान घर के सभी पुरुष सदस्य को  आंगन में ले जाकर हथियार के बल पर बंधक बना लिया फिर सास और बहू के साथ दुष्कर्म किया.

पुरानी दुश्मनी बनी वजह
दुष्कर्म पीड़ित के पति ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से दुश्मनी है और इसी को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.  इस मामले में सात नामजद सहित दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.महिला थाने में दर्ज हुआ मामला
वहीं महिला थाना की पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामला महिला थाना में दर्ज किया कराया गया है और पीड़ित के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें-


कुशवाहा बोले- अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए मंगल पांडे से इस्तीफा मांग रहे नीतीश




तो कोई अतिपिछड़ा बनेगा बिहार BJP का अध्यक्ष! पढ़ें वजह

पटना: मनेर में भीषण सड़क हादसे में ससुर-दामाद की मौत, 4 घायल

बिहार: घर में ही मारा गया खुनखुनिया गिरोह का सरगना, चार जिलों में दर्ज थे कई मामले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर