लाइव टीवी

माले नेता के रिश्तेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

RAGHIB AHSAN | News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 11:18 AM IST
माले नेता के रिश्तेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
जहानाबाद में हुई हत्या की घटना के बाद मौैके पर जमा भीड़

पुलिस (Police) के मुताबिक चार की संख्या में उत्तिमपुर मोड़ के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे जहानाबाद एसडीपीओ (SDPO) ने भी मामले की तफ्तीश शरू कर दी है.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में अपराधियों ने भाकपा-माले (CPI-ML) के एक नेता के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना जिले के हुलासगंज थाना के उतिमपुर मोड़ के पास की है जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों (Goons) ने इस घटना को अंजाम दिया. मिठाई दुकान के मालिक पवन पांडेय की सोमवार की रात घर जा रहे थे. उनके परिजनों ने बताया कि रात को पवन अपना नंदनी होटल जिसके वो मालिक थे बन्द कर गांव सुल्तानपुर जा रहे थे. इस दौरान बाइक पर सवार हो कर आये अपराधियों ने उनको गोली मार दी और फरार हो गए. मृतक माले नेता श्याम पांडेय का रिश्तेदार बताया जाता है.

रास्ते में हुई मौत

गोली लगने से घायल पवन को स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल लाया गया परंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना की खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक चार की संख्या में उत्तिमपुर मोड़ के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे जहानाबाद एसडीपीओ ने भी मामले की तफ्तीश शरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसडीपीओ ने कहा कि इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है और जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना को लेकर लोगों मे खासा आक्रोश व्याप्त है. हत्या की वारदात के बाद माले द्वारा आंदोलन भी शुरू कर दिया गया है. मालूम हो कि इससे पहले पटना में भी सोमवार को दिनदहाड़े एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

ये भी पढ़ें- टेक्सटाइल कारोबारी हत्याकांड: तीन अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

ये भी पढे़ं- 7 दिनों में हत्या की 7 वारदातों से सहमा बेतिया, अब झाड़ी में मिली युवती की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...