• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: RJD विधायक बोले- होलिका के साथ हुआ था रेप, भगवान शिव को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

Bihar News: RJD विधायक बोले- होलिका के साथ हुआ था रेप, भगवान शिव को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

राजद विधायक सतीश कुमार दास

राजद विधायक सतीश कुमार दास

RJD MLA Satish Kumar Das: राजद विधायक 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनाव मैदान में उतरे थे और चुनाव जीते भी हैं. उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में बयान को लेकर खासी नाराजगी है.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार में RJD के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सतीश कुमार दास (RJD MLA Satish Kumar Das) हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते दिखाई और सुनाई दे रहे हैं. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में सतीश दास द्वारा हिन्दू देवी देवताओं के बारे में टिप्पणी की जा रही है. उनहोंने भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. हालांकि, NEWS 18 हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास कह रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर राजद विधायक ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया. उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का पर्व मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है. ह ऐसा पर्व है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है.

मां दुर्गा पर टिप्पणी करते हुए राजद के विधायक कह रहे हैं कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार. लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप होता है. ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या? हालांकि, राजद विधायक का यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगों के बीच में माइक से भाषण देते हुए विधायक के आस-पास इकट्ठा भीड़ देखने से यह लगता है कि यह विजुअल पुराना या गर्मी के दिनों का है.



विधायक सतीश दास के इस वायरल वीडियो से नाराज़ विभिन्न संगठन के लोगो ने अरवल मोड़ पर उनका पुतला दहन कर स्थानीय प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि विधायक सतीश कुमार दास गया ज़िला के रहने वाले हैं जो वर्ष 2020 में हुए चुनाव में मखदूमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद की टिकट पर चुनाव जीत कर विधायक बने हैं. इस वायरल वीडियो की न्यूज़ 18 पुष्टि नहीं करता है. इसको लेकर जब हमने विधायक से संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन उनका पक्ष प्राप्त नहीं हो सका.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज