Home /News /bihar /

जहानाबाद में मंत्री ललन सिंह के कार्यक्रम में हंगामा, जेडीयू नेताओं और किसानों में मारपीट

जहानाबाद में मंत्री ललन सिंह के कार्यक्रम में हंगामा, जेडीयू नेताओं और किसानों में मारपीट

कार्यक्रम स्थल के बाहर जमा भीड़

कार्यक्रम स्थल के बाहर जमा भीड़

जल संसाधन मंत्री ललन सिंह को को एक कार्यक्रम में भाग लेने जहानाबाद के टाउन हॉल में आना था लेकिन उससे पहले ही मंत्री के समर्थकों और किसान-मजदूर संघ के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई.

    बिहार के जहानाबाद में सिंचाई के लिए पानी की मांग कर रहे किसानों की जदयू नेताओं ने जमकर धुनाई कर दी. इस घटना में एक किसान का सिर फट गया जबकि कई लोग मामूली रूप से जख्मी हो गये. घायल किसान का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

    दरअसल सूबे के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह जहानाबाद में सेंधवा गांव स्थित बलदईया नदी पर 15 करोड़ की लागत से बने बांध का उदघाटन करने जहानाबाद आये थे. उदघाटन के बाद मंत्री ललन सिंह टाउन हॉल में आयोजित सभा को संबोधित करने पहुंचे की सैकड़ों की संख्या में किसानों ने पुनपुन नदी में बने बांध की ऊंचाई बढ़ाने को लेकर नारेबाजी की.

    नारेबाजी से आक्रोशित कुछ जदयू के नेता किसानों पर टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में कई किसानों को चोटें आई जबकि बिंदा सिंह नामक एक किसान बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद मंत्री के सभा स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है इधर घटना से आक्रोशित किसान मंत्री के विरोध में लगातार नारेबाजी करते रहे

    कार्यक्रम में उनके साथ शिक्षा मंत्री और स्थानीय नेता कृष्णनंदन वर्मा भी थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू किया. इस दौरान काफी देर तक घटनास्थल के बाहर अफऱातफरी का माहौल कायम रहा.

    इनपुट- रागिब अहसन

    Tags: Bihar News, Jehanabad news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर