अपना शहर चुनें

States

तेजप्रताप यादव बोले- मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव अपने उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि मैं लालू यादव का खून हूं, वह मेरे आदर्श और गुरु हैं. बिहार का मैं दूसरा लालू यादव हूं.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने खुद को दूसरा लालू यादव बताया है. अपने उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं लालू यादव का खून हूं, वह मेरे आदर्श और गुरु हैं. बिहार का मैं दूसरा लालू यादव हूं.' अपने उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के लिए तेजप्रताप ने कहा कि वे राजद के प्रत्याशी से 1 लाख वोट से जीतेंगे.

इस चुनाव प्रचार के दौरान तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे लालू के खून हैं और लालू जी के नहीं रहने से महागठबंधन से जुड़े नहीं हैं. अपरोक्ष रूप से तेजस्वी पर तंज कसते हुए तेजप्रताप ने कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे, लेकिन बहुत से लोग महज चार प्रोग्राम करके लरूआ (बीमार पड़ना ) जाते हैं.

वहीं, छपरा में छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं रोज प्रदेश में घूम रहा हूं. साथ ही जनता के बीच भी जा रहा हूं. बता दें कि तेजस्वी यादव आज सीतामढ़ी, मधुबनी, मुज़फ्फरपुर, वैशाली और सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद वे डोरिगंज से छपरा तक रोड शो करेंगे.



ये भी पढ़ें -
 बिहार में सांसद के भाई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बची जान

RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज