• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • जहानाबाद: इंटर की परीक्षा में फेल होने पर फांसी लगा छात्र ने की खुदकुशी

जहानाबाद: इंटर की परीक्षा में फेल होने पर फांसी लगा छात्र ने की खुदकुशी

एएसपी के मुताबिक पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बच्चे की मौत के बाद दोनों पति-पत्नी सदमे में थे. (File Photo)

एएसपी के मुताबिक पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बच्चे की मौत के बाद दोनों पति-पत्नी सदमे में थे. (File Photo)

जानकारी के मुताबिक, मृतक राहुल ने इंटर का एग्जाम दिया था परंतु गुरुवार को निकले रिजल्ट में वो फेल हो गया था.

  • Share this:
    जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में इंटर की परीक्षा में फेल होने पर एक छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना ओकरी ओपी क्षेत्र के गंधार गांव की है. मृतक की पहचान गंधार गांव निवासी राहुल कुमार के रूप में की गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मृतक राहुल ने इंटर का एग्जाम दिया था परंतु गुरुवार को निकले रिजल्ट में वो फेल हो गया था. जिसे देखने के बाद वो काफी मायूस हो गया था. परिजनों ने बताया कि बीती रात से ही वो घर से गायब हो गया था. आज सुबह ग्रामीण जब खेत की ओर जा रहे थे तो एक युवक का शव रस्सी के सहारे नीम के पेड़ से लटकता देख सभी के होश फाख्ता हो गए.

    इसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है.

    हाल ही में बिहार बोर्ड ने जारी किया था 12वीं का परीक्षा परिणाम, 80.44% हुए पास
    बिहार एजुकेशन बोर्ड (बीएसईबी) ने अपनी आध‍िकार‍िक वेबसाइट http://onlinebseb.in और biharboardonline.bihar.gov.in पर इंटरमीडिएट परीक्षा का पर‍िणाम जारी किया था. तीनों संकायों में इस बार 80.44 फीसदी छात्र पास हुए हैं. प‍िछले वर्ष बोर्ड ने 30 मार्च को इंटरमीडिएट का र‍िजल्‍ट जारी क‍िया था, ज‍िसमें कुल 79.76 प्रतिशत छात्र पास हुए थे. बीएसईबी से इंटरमीडिएट की परीक्षा देने वाले छात्रों की संख्‍या इस बार 12.5 लाख रही.

    ये भी पढ़ें-

    Lockdown: बिहार में करदाताओं को बड़ी राहत, अब 30 जून तक जमा करें GST

    Coronavirus: जल्द बदल सकते हैं बिहार के विधायकों के लिए लागू ये नियम !

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज