लाइव टीवी

तेजस्वी ने BJP को दी धमकी, कहा- मां का दूध पिया है तो मैदान में आकर आजमा लो
Jehanabad News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 28, 2019, 10:38 AM IST

तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को विषराज सिंह करार देते हुए कहा कि सुन लो विषराज सिंह यह सन 1990 से पहले का बिहार नहीं है

  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू जी को साजिश के तहत लोकसभा चुनाव से दूर रखा गया है, लेकिन इसके बावजूद भी मोदी सरकार के मंसूबे पूरे नहीं होंगे. तेजस्वी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि मां का दूध पिया है तो खुले मैदान में आकर आजमा लो. साथ ही तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को विषराज सिंह करार देते हुए कहा कि सुन लो विषराज सिंह यह 1990 से पहले का बिहार नहीं है. यह 1990 के बाद का बिहार है.

इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनके पिता सचमुच कहते थे कि चाचा के पेट में दांत है. लालू के लाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे चाचा संघ मुक्त भारत बनाने निकले थे पर अब उसी की गोद में जाकर बैठ गए. उन्होंने कहा कि मैंने बचपन में चाची 420 फिल्म देखी थी लेकिन अब चाचा 420 देख रहा हूूं. तेजस्वी की माने तो बीजेपी में जाते ही चाचा पर से सृजन और मुजफ्फरपुर के दाग मिट गए.

वहीं, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि शराब बंदी के नाम पर नीतीश कुमार कमीशन का खेल खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि शराब के नाम पर जिस तरह गरीबों को पड़ताड़ित किया जा रहा है और उसके उलट बड़े-बड़े ठेकेदार और अधिकारियों के प्रति नरमी बरती जा रही है. बता दें कि महागठबंधन के उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव के पक्ष में जहानाबाद के गांधी मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और जीतन राम मांझी ने ये बातें कही.



ये भी पढ़ें- 



ANALYSIS: बिहार में कितना असर डालेगा राहुल-तेजस्वी का एक मंच पर आना?

सुपर संडे को राजनीतिक दिग्गज बढ़ाएंगे 7 राज्यों का सियासी पारा, जानिए कौन कहां भरेगा हुंकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading