लाइव टीवी

अस्पताल का छज्जा गिरने से दो मासूम बच्चे समेत तीन घायल

News18 Bihar
Updated: September 23, 2019, 8:53 PM IST
अस्पताल का छज्जा गिरने से दो मासूम बच्चे समेत तीन घायल
अल्ट्रासाउंड विभाग के प्रभारी ने बताया कि हम लोगों ने पिछले दिनों जर्जर भवन की मरम्मत कराने के लिए अस्पताल प्रशासन को लिखा था.

इस मामले को लेकर अल्ट्रासाउंड विभाग के प्रभारी ने बताया कि हम लोगों ने पिछले दिनों जर्जर भवन की मरम्मत कराने के लिए अस्पताल (Hospital) प्रशासन को लिखा था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2019, 8:53 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार (Bihar) के जहानाबाद (Jehanabad) सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अस्पताल (Hospital) में संचालित अल्ट्रासाउंड (Ultrasound) के मुख्य दरवाजे के समीप अचानक छज्जा गिर गया. छज्जा गिरने से अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने आए दो मासूम बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा दिया गया है.

घटना के समय काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मौके पर अस्पताल प्रशासन के लोग आए और मामले की छानबीन की. इस बाबत घायल बच्चे के परिजनों ने बताया कि वह अल्ट्रासाउंड के दरवाजे पर अपने बारी के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान अस्पताल का जर्जर भवन के मलवे गिरने से 3 लोग घायल हो गए. घायलों में दो मासूम बच्चा शामिल हैं.

इस मामले को लेकर अल्ट्रासाउंड विभाग के प्रभारी ने बताया कि हम लोगों ने पिछले दिनों जर्जर भवन की मरम्मत कराने के लिए अस्पताल प्रशासन को लिखा था. मगर अभी तक इस संबंध में किसी प्रकार का कोई सार्थक कदम नहीं उठाया गया है. अगर समय रहते अस्पताल प्रशासन इस ओर कोई सार्थक पहल नहीं करती है तो आने वाले दिनों में और भी बड़ी घटना घट सकती है.

गौरतलब हो कि सदर अस्पताल का भवन जर्जर बना हुआ है. जर्जर भवन की छत गिरने की घटनाएं होती रहती हैं. बावजूद इसके अस्पताल प्रशासन इसके प्रति सजग नहीं हो रहा है.

(रिपोर्ट- रागिब अहसन)

ये भी पढ़ें-

गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप, कही ये बात
Loading...

किशनगंज में खेत जुताई में मिले ब्रिटिश कालीन चांदी के सिक्के

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...