लाइव टीवी

नाच देखने में मशगूल थे बाराती तभी दूल्हे के बेड के पीछे फटा बम, तीन की मौत

News18 Bihar
Updated: June 16, 2019, 2:09 PM IST
नाच देखने में मशगूल थे बाराती तभी दूल्हे के बेड के पीछे फटा बम, तीन की मौत
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

दूल्हे के मामा ने बताया कि बारात में सब कुछ सामान्य चल रहा था इसी दौरान सुबह तीन बजे के आसपास अचानक धमाका हुआ.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में एक शादी समारोह में बम ब्लास्ट होने से तीन बारातियों की मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घायलों में लड़का के पिता और जीजा भी शामिल हैं. पटना में इलाज के दौरान दो और बारातियों ने दम तोड़ दिया.

घटना जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव की है. गांव में रविवार को बारात आई थी. इसी दौरान उस समय कोहराम मच गया जब जनवासे में दूल्हे के लिए रखे गए फोल्डिंग बेड के पीछे अचानक विस्फोट हो गया. विस्फोट होते ही बारात में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

एक ने मौके पर तोड़ा दम

इस घटना में एक बाराती जगदीश प्रसाद की मौत हो गई और एक 9 वर्षीय बच्चा सहित पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घायलों में दूल्हे के पिता और जीजा भी शामिल हैं जबकि चार अन्य घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

नाच के दौरान हुई घटना

दूल्हे के मामा ने बताया कि पटना जिले के सिंगोड़ी थाना अंतर्गत बेलदारीचक से बारात पाली थाना के बन्धुचक गांव आयी थी. बारात में सब कुछ सामान्य चल रहा था. इसी दौरान जनवासे में नाच गाना भी हो रहा था तभी सुबह तीन बजे के आसपास अचानक धमाका हुआ जिसमें एक की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिसघटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. शादी समारोह में विस्फोट के बाद गांव में मातम का माहौल है. विस्फोट कैसे हुआ  और उसके पीछे की वजह क्या है पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढें- AES की जांच के लिए बिहार पहुंचे हर्षवर्धन, पटना में विरोध

ये भी पढ़ें- बिहार में लू से अबतक 60 लोगों की मौत, हाई अलर्ट पर अस्पताल

रिपोर्ट- रागिब अहसन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर