लाइव टीवी

जहानाबाद: सड़क हादसे में RJD विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत

News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 12:09 PM IST
जहानाबाद: सड़क हादसे में RJD विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत
जहानाबाद सड़क हादसे में आरजेडी विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बढ़ेता गांव के समीप मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-110 को घंटों जाम कर दिया.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जिंदगी छीन ली. एनएच-110 पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो अन्य लोग जख्मी भी हो गए. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.घटना पारस बिगहा थाना क्षेत्र के बढ़ेता छिलका के समीप की है.

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बढ़ेता गांव के समीप मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-110 को घंटों जाम कर दिया. मरने वालों में जहानाबाद के राजद विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और उसकी पत्नी शामिल है.

ये भी पढ़ें- पीके के 'ऑफर' पर सियासत, BJP-JDU बोली-झूठ-फरेब की राजनीति करते हैं लालू तो RJD ने कहा एफिडेविट देने को तैयार

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एनएच -110 पर परस बिगहा थाना क्षेत्र बढ़ेता छिलका के पास यह हादसा हुआ है. जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में बाइक आ गई.  बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर जांच करने में जुटी है.

रिपोर्ट - रागिब अहसन

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर