लाइव टीवी

जहानाबाद: ट्रक से टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर समेत दो की दर्दनाक मौत
Jehanabad News in Hindi

Ragib ahasan | News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 9:37 AM IST
जहानाबाद: ट्रक से टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर समेत दो की दर्दनाक मौत
जहानाबाद में हुए सड़क हादसे में जख्मी बच्चा

ऑटो सवार लोगों में से अधिकांश बच्चे थे जो किसी पूजा में शामिल होने के बाद शकुराबाद थाना के कसुआ गांव में लौट रहे थे.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्चा समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के भागीरथ बीघा गांव के पास की है जहां ट्रक और ऑटो की (Road Accident) सीधी टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहानाबाद की ओर से जा रहे ऑटो में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

पूजा में शामिल होने के बाद लौट रहे थे बच्चे

टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो में बैठे एक बच्चे की मृत्यु ऑन स्पॉट पर ही हो गई जबकि ऑटो के ड्राइवर ने इलाज के दौरान जहानाबाद के सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया. ऑटो सवार लोगों में से अधिकांश  बच्चे थे जो किसी पूजा में शामिल होने के बाद शकुराबाद थाना के कसुआ गांव में लौट रहे थे. जहानाबाद के सिविल सर्जन ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस



घटना के काफी देर बाद तक भी मृतक और घायलों के परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंच पाए थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहानाबाद में हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद काफी देर तक सदर अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बना रहा.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी सात गोलियां

ये भी पढ़ें- पटना: ज्वेलरी शॉप में घुसकर सरेआम 15 लाख के गहने लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर