लाइव टीवी

पलक झपकते ही बाजार में होने लगी अंधाधुंध फायरिंग, शॉपिंग कर रहे दो भाईयों को लगी गोली

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 10:06 AM IST
पलक झपकते ही बाजार में होने लगी अंधाधुंध फायरिंग, शॉपिंग कर रहे दो भाईयों को लगी गोली
जहानाबाद में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

पूरी घटना बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) जिले की है. गोली लगने से घायल हुए दोनों भाईयों को इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) भेजा गया है.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम दो युवकों को गोली मारकर (Shoot) जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया. घायल दोनों युवकों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के बत्तीस भावरियां के पास की है.

छठ के मौके पर रिश्तेदार के घर आए थे युवक

घटना के पीछे की वजह आपसी रंजिश बताई जाती है. घायल ऋषिकेश और ओमप्रकाश दोनो युवक आपस मे मौसेरा भाई हैं जो छठ पर्व के मौके पर अपने मामा के घर जहानाबाद में आए हुए थे. रविवार की शाम दोनो मौसेरे भाई बाजार घूमने के लिए निकले था परंतु बत्तीस भावरियां के समीप कुछ लोगों से झगड़ा हुआ और देखते ही देखते बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी.

पीएमसीएच रेफर

गोलीबारी की इस घटना में दोनो भाइयों को जांघ में गोली लग गई. घायल दोनों भाईयों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी दलबल के साथ पहुंच गई. इस मामले में एसडीपीओ ओम प्रकाश शर्मा ने घटनास्थल पर चार राउंड फायरिंग होने की बात की पुष्टि करते हुए बताया कि आपसी रंजिश में दो युवकों को गोली लगी है. अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

इनपुट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- शूटआउट @ पटना: जिस्मफरोशी के धंधे को लेकर दो युवकों को मारी गोली
Loading...

ये भी पढ़ें- पत्नी समेत STF के हत्थे चढ़ा कुख्यात जाफर, बैंक से 50 लाख लूटकर हुआ था फरार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...