लाइव टीवी

सांस्कृतिक कार्यक्रम में हो रहा था बार बालाओं का डांस, हो रही थी हर्ष फायरिंग, दो युवकों को गोली लगी

News18 Bihar
Updated: November 3, 2019, 12:13 PM IST
सांस्कृतिक कार्यक्रम में हो रहा था बार बालाओं का डांस, हो रही थी हर्ष फायरिंग, दो युवकों को गोली लगी
फायरिंग में घायल हुए युवकों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है. (सांकेतिक चित्र)

जहानाबाद (Jehanabad) में हुई इस घटना के बाद गोली लगने (Firing) की सूचना स्थानीय पुलिस (Police) को भी नहीं दी गई और लोगों ने अपने स्तर से दोनों युवकों का इलाज कराया.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार में हर्ष फायरिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक ताजा मामले के सामने आने के बाद कुछ चौंकाने वाली बातें भी साथ ही खुलीं. जहानाबाद (Jehanabad)  में शनिवार की रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान यहां पर बाल बालाओं का डांस भी हुआ. बीच बीच में लोगों ने हर्ष फायरिंग भी की. इसी बीच दो युवकों को गोली गई जिसके बाद हड़कंप मंच गया. दोनों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

सूत्रों ने बताया कि घायल दोनों युवक की जांघ में गोली लगी है और फिलहाल दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है. कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया कि छठ पूजा के अवसर पर बीती रात सोनवा गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं का डांस चल रहा था.

पुलिस को नहीं थी खबर
इस आयोजन में कई हथियारबंद लोग भी डांस का लुत्फ उठा रहे थे और बीच-बीच में हवाई फायरिंग भी कर रहे थे. इसी दौरान स्टेज के पास से गुजर रहे दोनों युवक फायरिंग की जद में आ गए और दोनों को गोली लग गई. गोली लगने के बाद मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई और लोगों ने अपने स्तर से दोनों युवकों का इलाज कराया.

इनपुट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- CM आवास में भी हुआ छठ महापर्व, नीतीश कुमार ने भगवान भास्कर को दिया अर्घ्य

ये भी पढ़ें- छठ महापर्व पर भी बरपा अपराधियों का कहर, तीन को मारी गोली, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...