अनियंत्रित क्रेन ने दो भाइयों समेत तीन लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

जहानाबाद में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (सांकेतिक चित्र)

जहानाबाद में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (सांकेतिक चित्र)

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में बुधवार को हुए इस सड़क हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. एक युवक को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए भेजा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 9:23 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बुधवार को जहानाबाद (Jehanabad) के काको थाना क्षेत्र के मनियांवा गांव के समीप एक अनियंत्रित क्रेन ने तीन युवकों को रौंद डाला. इस हादसे में दो युवकों की इलाज के क्रम में मौत हो गयी जबकि एक घायल युवक का अभी इलाजरत है. घटना की सूचना मिलते ही काको थाना पुलिस द्वारा दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि दुर्घटना में मृत दोनों युवक रिश्ते में चचेरे भाई हैं. दोनों अपने एक दोस्त के साथ सरकारी राशन लाने गए थे, जहां दोनों लोग नम्बर लगा कर वापस घर आ रहे थे तभी मनियावां गांव के समीप तेज़ रफ़्तार क्रेन ने दोनों चचेरे भाइयों सहित तीन लोगों को रौंद डाला. इस घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल क्या हो गया है.

Youtube Video


घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया की सड़क पर खेल रहे एक बच्चे को बचाने के क्रम में क्रेन के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिसकी चपेट में तीनों युवक आ गए. उन्होंने बताया कि एक युवक की इलाज के क्रम में मौत हो गयी जबकि एक पटना ले जाते समय मौत हो गयी है. इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज