VIDEO: ताश के पत्तों की तरह ढहा तीन मंजिला मकान National Highway पर गिरा, बाल-बाल बचे लोग

बिहार के जहानाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेशनल हाइवे पर बना घर अचानक से भरभराकर गिर गया.

बिहार के जहानाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेशनल हाइवे पर बना घर अचानक से भरभराकर गिर गया.

Bihar News update : जहानाबाद जिले के मखदूमपुर बाजार में नेशनल हाइवे के किनारे बना तीन मंजिला मकान भरभराकर अचानक गिर गया, इसमें कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद जिले के मखदूमपुर बाजार स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग  (NH-83) के किनारे बना तीन मंजिला मकान अचानक भरभराकर गिर गया, जिससे नेशनल हाइवे दोनों तरफ से जाम हो गया. मकान गिरने के बाद दोनों तरफ से लोग फोटो और वीडियो बनाने के लिए सड़क पर उतर आये. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हालांकि मकान गिरने के ठीक पहले एक डम्पर वहां से गुजरा था, अगर जरा सा देर होती तो मकान ट्रक के ऊपर गिर सकता था.

Youtube Video

सबसे बात यह रही के बीच बाज़ार में बना यह मकान ताश के पत्ते की तरह ढह गया, आम दिनों में भरा रहने वाला बाजार लॉकडाउन की वजह से खाली था, जिससे वहां पर किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. यहां पर न तो लोग थे और ना ही गाड़ियों की आवाजाही हो रही थी. वरना कई लोगों की जान जा सकती थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि उस मकान के निचले तल पर एक कपड़े की दुकान थी, जबकि गिरने वाला मकान जर्जर और पुराना हो गया था, जिस कारण यहां पर कोई नहीं रहता था.

पटना से गया जाने वाली इस राजमार्ग यानि एनएच-83 भी मकान गिर जाने की वजह से जाम हो गया है. मौके पर मखदुमपुर प्रखंड के प्रखंड विकास अधिकारी, थाना प्रभारी सहित आला अधिकारी पहुंच गए हैं. जेसीबी के जरिये रोड को खाली कराया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया की अचानक से बिल्डिंग से आवाज आने लगी और देखते-देखते सही सलामत बिल्डिंग भरभराकर गिर पड़ी. हालांकि बिल्डिंग गिरने के बाद नेशनल हाइवे पर मलबा जमा हो गया है, जिसे साफ कराया जा रहा है, ताकि आवागमन को फिर से चालू किया जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज