VIDEO: बिहार में वोट मांगने गए RJD प्रत्याशी की फजीहत, ग्रामीणों ने जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे

बिहार की जहानाबाद सीट से राजद प्रत्याशी सुदय यादव (फाइल फोटो)
बिहार की जहानाबाद सीट से राजद प्रत्याशी सुदय यादव (फाइल फोटो)

विरोध का ये मामला बिहार के जहानाबाद से जुड़ा है जहां राजद उम्मीदवार सुदय यादव के विरोध में जमकर नारेबाजी हुई है. विरोध कर रहे लोग गांव में विकास नहीं होने से आक्रोशित थे.

  • Share this:
जहानाबाद. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का काम जोरों पर है. इस दौरान विधायकों और प्रत्याशियों को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला जहानाबाद से जुड़ा है जहां क्षेत्र के मुरहरा गांव में राजद प्रत्याशी सह विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव का गांव के ग्रामीणों द्वारा जमकर विरोध किया गया.

विरोध किये जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. 13 अक्टूबर के बताए जा रहे इस वायरल वीडियो में राजद प्रत्याशी सह विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय भी अपने समर्थकों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है है कि गांव में वोट मांगने पहुंचे राजद प्रत्याशी के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए, वहीं कुछ लोग बीच बचाव करने में जुटे रहे.





हालांकि इस विरोध के बाद विरोध कर रहे लोगो और राजद प्रत्याशी के समर्थकों में धक्का-मुक्की भी हुई. गौरतलब है कि रतनी प्रखंड के गोपालपुर और मुरहारा गांव के बीच सड़क की खस्ता हालत को देखते हुए मुरहारा के ग्रामीणों ने सभी दलों के नेताओ के अपने गांव में पहुंचने पर विरोध का फैसला लिया है. बिहार की जहानाबाद सीट काफी विरोध के बाद भी इस चुनाव में महागठबंधन के खाते से राजद में गई है और सुदय यादव इस सीट से जेडीयू के प्रत्याशी और बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के खिलाफ मैदान में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज