लाइव टीवी

घर में घुसकर विधवा महिला की हत्या, संपत्ति विवाद में वारदात की आशंका

News18 Bihar
Updated: September 24, 2019, 1:39 PM IST
घर में घुसकर विधवा महिला की हत्या, संपत्ति विवाद में वारदात की आशंका
जहानाबाद में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

जहानाबाद में हुई इस घटना में मारी गई विधवा अपने दो बच्चों के साथ रहती है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2019, 1:39 PM IST
  • Share this:
जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में अपराधियों ने एक विधवा (Widow) महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. घटना भेलावार ओपी क्षेत्र के इमलिया हड़हड़ गांव की है. घटना के संबंध में मृतक रश्मि देवी के भाई ने बताया कि मृतका अपने पति के देहांत हो जाने के बाद से अपने दो बच्चों के साथ इमलिया हड़हड़ गांव में रह रही थी.

पड़ोसियों से था विवाद

घर बंटवारे को लेकर गोतिया से उसका झगड़ा झंझट चल रहा है. इस बीच मंगलवार को ग्रामीणों ने सूचना दी कि रश्मि का शव उसके घर मे पड़ा है. जब हमने आकर देखा तो उसके गर्दन में गोली लगी हुई थी. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वो भी जांच के लिए पहुंची. हालांकि पुलिस ने धारदार हथियार से हत्या करने की बात कही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के घर से शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

पुलिस बोली- धारदार हथियार से हुई है हत्या

इस बाबत पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धारदार हथियार से मार कर महिला की हत्या की गई है परंतु यह जांच का विषय है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा की महिला की हत्या कैसे और कब हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और मृतका के शव को उसके परिवारवालों को सौंपने की तैयारी कर रही है.

रिपोर्ट- रागिब अहसन

ये भी पढ़ें- LPG रिसाव से पटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौतये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ डेटिंग पर गई नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर