Home /News /bihar /

Bihar Politics: जीतनराम मांझी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- बिहार में 2021 में चुनाव होंगे लेकिन....

Bihar Politics: जीतनराम मांझी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- बिहार में 2021 में चुनाव होंगे लेकिन....

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (File Photo)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (File Photo)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर अब बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम (Jitanram Manjhi) मांझी ने भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि 2021 में बिहार में चुनाव (Elections) होंगे. राजनीतिक समीकरण क्या बनते हैं इसके बारे में आपको जनवरी 2021 में पता चल जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
पटना. बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बिहार में राजद (RJD) और कांग्रेस (Congress) के विधायकों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. जीतन राम मांझी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और कांग्रेस को टैग करते हुए दावा किया है कि बिहार में 2021 में कई सीटों पर उप चुनाव होंगे.

यह नौबत इस वजह से आएगी क्योंकि राजद और कांग्रेस के कई विधायक NDA में शामिल हो जाएंगे. मांझी ने कहा कि अगर राजद और कांग्रेस के विधायक हमारे साथ आएंगे तो बिहार में उप चुनाव तो होंगे ही. मांझी ने इन चुनावों के लिए डेडलाइन भी तय कर दी है. उन्होंने कहा कि 14 जनवरी तक पता चल जाएगा कि बिहार में किन सीटों पर उपचुनाव होने हैं.

तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- बिहार के किसानों की आय पूरे देश में सबसे कम क्यों है?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव को जवाब देने के लिए ट्वीट किया है. तेजस्वी यादव ने राजद की समीक्षा बैठक में अपने विधायकों से कहा था कि तैयार रहिए 2021 में फिर से विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं. इसी पर पलटवार करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि चुनाव तो होगा, लेकिन वह उप चुनाव होगा.

मांझी के उपचुनाव वाले बयान पर JDU के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि मांझी जी की बात सौ प्रतिशत सही है. तेजस्वी यादव अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं और पार्टी में उनके खिलाफ विरोध भी बढ़ता जा रहा है. इससे उनकी पार्टी के कई विधायक नाराज़ हैं और बहुत जल्द राजद का दामन छोड़ NDA के पाले में जा सकते हैं.

वही मांझी और JDU के नेताओं के बयान पर राजद के नेता शक्ति यादव ने कहा कि एक शब्द है खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे. खुद नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बैठक तक नहीं हो पा रही है. नीतीश कुमार को भी नहीं पता है कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा और दावा करते हैं कि राजद विधायक और कांग्रेस विधायक को तोड़ेगे, लेकिन अपने विधायकों पर नज़र रखिए कहीं अपना ही घर ना टूट जाए.

Tags: Bihar election, Bihar police, Bihar politics, Jitan ram Manjhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर