कैमूर पुलिस का खुलासा : दो लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से, तीसरा बीमारी से मरा

डीएम ने कहा कि कैमूर में अब शराब खरीदने या बेचने पर सख्त कार्रवाई होगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

डीएम ने कहा कि कैमूर में अब शराब खरीदने या बेचने पर सख्त कार्रवाई होगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जहरीली शराब मौत मामले में कैमूर पुलिस ने कहा कि शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक की मौत बीमारी के चलते हुई है. यह हादसा भभुआ थाना के कुडासन गांव में घटा था. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 12:02 AM IST
  • Share this:

कैमूर. जहरीली शराब मौत मामले में कैमूर पुलिस ने कहा कि शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक की मौत बीमारी के चलते हुई है. यह घटना भभुआ थाना के कुडासन गांव में घटी थी. पुलिस ने मामले की जांच के बाद जानकारी दी है. शराबबंदी होने के बाद हुई इस हादसे के बाद प्रशासन सख्त हो गया है.

क्या कहते हैं ग्रामीण

इस मामले में अरुण तिवारी ने बताया कि कुड़ासन गांव में एक साथ इकट्ठा होकर लोग शराब पी रहे थे. उसके दूसरे दिन सभी की तबीयत बिगड़ गई. जिसमें तीन की मौत हो गई, जबकि दो को बनारस रेफर किया गया. उन्होंने कहा कि हमने जिला प्रशासन से मांग की है कि गांव में कोई भी व्यक्ति शराब पीते या बेचते पकड़ा जाए तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

क्या कहती है कैमूर पुलिस
वहीं कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि शराब पीने से प्रथम दृष्टया दो की हुई मौत हुई है. एक व्यक्ति की पहले से तबीयत खराब थी, जिससे उसकी मौत हुई है. उन्होंने कहा कि एक अन्य व्यक्ति जिसने शराब पी थी, उसका इलाज बनारस में चल रहा है. उन्होंने बताया कि शराब बेचने वाले एक शख्स मुन्ना मुसहर को गिरफ्तार किया गया है. यह पहले भी शराब के मामले में जेल भेजा जा चुका है.

क्या बोले कैमूर डीएम

वहीं कैमूर डीएम नवदीप शुक्ला ने मामले में सख्त आदेश दिया कि जिले में कोई भी शराब पी रहा है या बेच रहा हो तो इसकी सूचना उन्हें मिलने पर वह कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शरीर के भाग को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. इसके बाद मौत के मामले में मुआवजा दिया जाएगा. इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई है उसे पूरी की जाएगी. गौरतलब है कि शराबबंदी वाले बिहार में शराब से मौत होने के मामले ने प्रशासन को मुसीबत में डाल दिया है. प्रशासन इस मामले की जांच में जुट गया है. इस मामले में कुछ थाना प्रभारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज