Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार की चुनावी सभा में गरजे ओवैसी, पूछा- गलवान घाटी के शहीदों का बदला हम कब लेंगे ?

    असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव के लिए प्रचार किया (फाइल फोटो)
    असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव के लिए प्रचार किया (फाइल फोटो)

    Bihar Chinav 2020: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बिहार के कैमूर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने लालू-नीतीश शासन काल पर कई सवाल उठाए और दोनों सरकारों को विफल करार दिया.

    • Share this:
    कैमूर. बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार के लिए पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने नीतीश और लालू पर हमला बोला है. भभुआ हवाई अड्डा में चुनावी सभा के दौरान ओवैसी ने कहा कि लालू-नीतीश ने बिहार में 30 साल राज किया तो विकास क्यों नहीं किया. चुनाव में लाखों की नौकरी देने का झूठा वादा कर आज दोनों जनता को गुमराह कर रहे हैं. जिले के चारों विधानसभा सीट पर बसपा, रालोसपा के प्रत्याशियों के लिए ओवैसी ने कैमूर में वोट मांगा.

    प्रचार के दौरान ओवैसी ने लोगों से भभुआ से रालोसपा प्रत्याशी बीरेन्द्र कुमार सिंह, मोहनियां से श्वेता सुमन, बसपा सीट से चैनपुर से जामा खान और रामगढ़ से अम्बिका यादव को वोट देने की अपील की. ओवैसी ने सभा के दौरान कहा कि बिहार में चुनाव हो रहा है और भाजपा के नेता चुनावी सभा में विकास के बदले ओवैसी और पाकिस्तान की बात करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को हटाकर अपनी पार्टी के कैंडिडेट को सीएम बनाना चाहती है.

    ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में घूसखोरी चरम पर रही है. 2 हजार में शौचालय, 20 हजार में पीएम आवास मिलता है तो विकास कैसे हुआ. राजद ने 15 साल और नीतीश कुमार ने 15 साल राज किया, लेकिन इन दोनों ने 30 सालों में युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी. बिहार में दोनों नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि हम देश के पीएम से पूछना चाहते हैं कि गलवान घाटी में बिहार समेत देश के 20 शहीद जवानों का बदला कब लेंगे. हम देश के उन शहीदों को सलाम करते हैं लेकिन देश के पीएम से भी जानना चाहते हैं कि हम अपने शहीद जवानों का बदला चीन से कब लेंगे.



    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आज भी उस जगह पर चीन का कब्जा है उसे कब हटाएंगे. उन्होंने लोगों से कहा कि नीतीश के एनडीए और राजद के फेर में ना पड़ें. रालोसपा वाले गठबन्धन को वोट देकर बिहार का अगला सीएम उपेन्द्र कुशवाहा को बनाएं. भभुआ हवाई अड्डा मैदान में ओवैसी के भाषण सुनने को हजारों की संख्या में भीड़ जुटी थी. इस दौरान ओवैसी समर्थको को संभालने में पुलिस के पसीने छूट रहे थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज