होम /न्यूज /बिहार /अश्विनी चौबे का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, बोले- बिहार सरकार नपुंसकता की शिकार

अश्विनी चौबे का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, बोले- बिहार सरकार नपुंसकता की शिकार

पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.

पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.

Bihar News: अश्विनी चौबे ने कहा किनीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि बिहार में नीतिश कुम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है.
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा दे देना चाहिए.

रिपोर्ट- अभिनव कुमार सिंह 

कैमूर. इस वक्त बिहार के खबर कैमूर जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां केंद्रीय वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है. अश्विनी चौबे ने कहा है कि बिहार सरकार और मुख्यमंत्री पूरे तरीके से नपुंसकता के शिकार हो गए हैं. बिहार में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. अपराध अपने चरम सीमा पर है. लेकिन, बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने से अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

अश्विनी चौबे ने कहा किनीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि बिहार में नीतिश कुमार ने दोबारा से जंगलराज लाने का काम किया है. मुख्यमंत्री बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का भरोसा देकर सत्ता में आए थे. लेकिन, अब वह फिर से बिहार को जंगलराज की तरफ लेकर जा रहे हैं. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि वहां भाजपा को बढ़त मिली है. पार्टी जरूर वहां जीतने में कामयाब रहेगी. हिमाचल प्रदेश व गुजरात में चुनाव के दौरान मैंने भी प्रचार किया है, वहां एक बार फिर से भाजपा रिकार्ड सीट जीतकर सरकार बनाने में कामयाब होगी.

JDU नेता ने भी दी तीखी प्रतिक्रिया 

वहीं केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के नीतीश कुमार पर दिये बयान को लेकर जदयू में बेहद नाराजगी देखी जा रही है. जदयू एमएलसी संजय सिंह ने अश्वनी चौबे पर हमला बोलते हुए कहा कि अश्वनी चौबे केंद्र में मंत्री है, उसके बाद भी ऐसा बयान दे रहे हैं. इससे तो साफ पता चलता है कि उन्हें मानसिक अस्पताल में इलाज करवाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार के साथ-साथ बिहार के सभी जातियों के लोगों को गाली देने का कम किया है.

LJP ने भी किया अश्विनी चौबे का समर्थन 

वहीं अश्वनी चौबे की बयान पर एलजेपी रामविलास ने अपनी सहमति दिखाई है. एलजेपी रामविलास के प्रवक्ता धीरेंद्र मुन्ना ने कहा कि मैं अश्वनी चौबे की बातों से सहमत हूं. बिहार सरकार और नीतीश कुमार सभी मोर्चों पर पूरी तरह से विफल है. बात चाहे लॉ एंड ऑर्डर की हो या रोजगार की नीतीश कुमार की सरकार कोई काम नहीं कर रही है. नीतीश कुमार अगर इस्तीफा देते हैं तो बिहार की जनता उन्हें हमेशा याद रखेगी.

Tags: Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें