शराब देख दारोगा के मुंह में आया पानी, खरीदी 4 बोतल शराब, कैदी ने करवा दिया गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 1, 2019, 11:48 PM IST
शराब देख दारोगा के मुंह में आया पानी, खरीदी 4 बोतल शराब, कैदी ने करवा दिया गिरफ्तार
शराब पीने को लेकर पहले भी दारोगा पर कार्रवाई हो चुकी है.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने दारोगा को सस्पेंड कर जेल भेज दिया. दारोगा के अलावा दो चौकीदार और गाड़ी के चालक पर भी कार्रवाई हुई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 1, 2019, 11:48 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) में पूर्ण शराबबंदी के वाबजूद पुलिस वाले भी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला कैमूर (Kaimur) जिले के कुदरा (Kudra) थाने में पदस्‍थापित एक दारोगा (ASI) का है, जो यूपी से बिहार में शराब लाने के आरोप में गिरफ्तार हो गया. जमीन विवाद में घायल आरोपियों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर से लाने गए एक दारोगा ओम प्रकाश सिंह (Om Prakash Singh) को लौटते समय मोहनिया चेकपोस्ट पर चार बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया.

वहीं, कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने दारोगा को सस्पेंड कर जेल भेज दिया. दारोगा के अलावा दो चौकीदार और गाड़ी के चालक पर भी कार्रवाई हुई है. बताया जाता है कि शराब पीने को लेकर पहले भी दारोगा पर कार्रवाई हो चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, दारोगा शराब को लेकर थाने लौट रहे थे. बीच रास्ते में ही आरोपी कैदी ने जिला के पुलिस कप्तान को सूचना दे डाली. आगे बिहार सीमा में घुसते ही दुर्गावती पुलिस और मोहनिया डीएसपी ने गाड़ी चेक किया जिसमें चार बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना के एएसआई को दो अभियुक्त को लाने के लिए बनारस भेजा गया था. सूचना मिली कि एएसआई गाड़ी में चार बोतल विदेशी शराब लेकर आ रहा है तो मोहनियां डीएसपी को दुर्गावती भेजा गया. वाहन जांच के दौरान एएसआई के गाड़ी में चार बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ है जिसको लेकर एएसआई को सस्पेंड करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

(रिपोर्ट- प्रमोद कुमार)

ये भी पढ़ें-

मांझी बोले- जगन्नाथ मिश्रा की तरह लालू को भी मिले बेल
Loading...

फरारी के दौरान दिल्ली-देहरादून में छिपे थे अनंत सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 11:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...