Home /News /bihar /

Bihar Assembly elections: नेताजी की एंट्री पर गांववालों ने लगाया बैन, बोले- अब बहुत हुआ

Bihar Assembly elections: नेताजी की एंट्री पर गांववालों ने लगाया बैन, बोले- अब बहुत हुआ

कैमूर में ग्रामीणों का विरोध- प्रदर्शन

कैमूर में ग्रामीणों का विरोध- प्रदर्शन

रामगढ़ विधायक अशोक सिंह (Ramgarh MLA Ashok Singh) का कहना है कि ग्रामीणों का आवेदन मिला है और उसे बिहार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के पास भेजा गया है.

कैमूर. रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र (Ramgarh Assembly Constituency) के लबेदहा में सड़क निर्माण न होने से नाराज ग्रामीणों ने गांव में नेताओं के प्रवेश पर रोक लगा दी है. बैनर लगा कर चेतावनी दी गई है कि रोड नहीं तो वोट नहीं (No road No vote). गांववालों का कहना है कि वर्षों से ग्रामीण अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधियों तक से गुहार लगाई कि सड़क बना दी जाए, लेकिन कोई नहीं सुनता है. ऐसे में अब रोड नहीं बनेगा तो नेताओं की एंट्री पर भी रोक रहेगी.

ग्रामीण कामेश्वर सिंह और हेमा देवी का कहना है कि गांव में सड़क के लिए अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के पास आवेदन देते-देते वे लोग थक चुके हैं, पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई. इसी वजह से ग्रामीणों ने बैठक कर फैसला लिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में गांव में एक भी नेता को घुसने नहीं देना है और न ही वोट करने जाना है. चुनाव से पहले गांव में सड़क बन जाए तभी नेताओं का प्रवेश होने देंगे. नहीं तो आने नहीं देना है.

क्या कहते हैं विधायक
रामगढ़ विधायक अशोक सिंह का कहना है कि ग्रामीणों का आवेदन मिला है और उसे बिहार सीएम नीतीश कुमार के पास भेजा गया है. दरअसल, गांव में सरकारी जमीन नहीं होने से अभी तक सड़क नहीं बन सकी है. लोगों को परेशानी तो है पर गांव में सड़क निर्माण के लिए हम प्रयास कर रहे हैं.



फिलहाल रोड बनना मुश्किल
बहरहाल, ग्रामीणों के वोट बहिष्कार और नेताओं की एंट्री बैन किए जाने से स्थानीय भाजपा विधायक की रात की नींद उड़ गई है. विधायक जी गांववालों को मनाने की कोशिश में लगे हैं. विधायक भी जानते हैं कि अब लाख कोशिश के बाद भी गांव मे सड़क नहीं बन सकती है, क्योंकि जल्दी ही चुनाव आचार संहिता लागू हो जाएगी.

वहीं, विपक्षी विधायक के खिलाफ नाराजगी पर अपने लिए मौका देख रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि विधायक जी गांव वालों को कैसे मनाते हैं. जिला प्रशासन भी गांव वालों को मनाने में जुटा है, ताकि चुनाव में मतदान प्रतिशत कम न हो जाए.

Tags: Bihar Assembly Elections, Bihar NDA, Bihar News, Bihar rjd, BJP, Congress, Jdu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर