बिहार: माता-पिता को मिली बेटे के प्रेम की सजा, पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती से मारपीट

मामला रामगढ़ थाना के सराय का है. यहां एक शख्स का बेटा गांव के ही एक लड़की से दिल लगा बैठा. प्रेमिका की दूसरे जगह शादी होने के बावजूद दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा.

News18 Bihar
Updated: June 15, 2019, 10:36 AM IST
बिहार: माता-पिता को मिली बेटे के प्रेम की सजा, पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती से मारपीट
कैमूर में बुजुर्ग दम्पती के सात पेड़ से बांधकर मारपीट
News18 Bihar
Updated: June 15, 2019, 10:36 AM IST
बिहार के कैमूर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां प्रेम-प्रसंग के मामले में बेटे की जगह माता-पिता को ही दोषी ठहराकर इसकी सजा दे दी. उन्हें पहले पेड़ से बांधा गया फिर उनके साथ मारपीट की गई. बुजुर्ग दंपती के साथ घंटों तक मारपीट होती रही और गांववाले तमाशबीन बने रहे. इसमें महिला का एक हाथ टूट गया है. हालांकि खबर सामने आने के बाद इस मामले में आरोपियों 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

प्रेमिका लेकर फरार हो गया युवक

मामला रामगढ़ थाना के सराय का है. यहां एक शख्स का बेटा गांव के ही एक लड़की से दिल लगा बैठा. प्रेमिका की दूसरे जगह शादी होने के बावजूद दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा. फिर एक दिन लड़का अपनी प्रेमिका को ससुराल से लेकर फरार हो गया.

पंचायत लगाकर माता-पिता को पीटा

इस घटना के बाद लड़की के घरवालों ने पंचायत लगा कर लड़के के माता-पिता को पेड़ में बाध दिया. इसके बाद गांव के लोगों ने कई घंटों तक बुजुर्ग दम्पती के साथ मारपीट की. हालांकि बाद में गांव के ही कुछ बुजुर्ग लोगों ने समझा कर मामले को शांत करवाया.

लड़की वालों दी जान मारने की धमकी

दरअसल ये सब लड़की वालों और उनके परिजनों की शह पर किया गया. लड़की के घरवालों का कहना था कि मेरी बेटी को अपने लड़के के साथ बुलाओ नहीं तो दोनों को जान से मार देंगे.
6 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

बहरहाल इस घटना के बाद पीड़ित दम्पती ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने सभी 6 नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और फिलहाल मामले कि जांच में जुटी हुई है.

वहीं मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है.

 रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें-


बिहार: चमकी बुखार से 68 बच्चों की मौत, जायजा लेने जाएगी RJD की टीम




नीति आयोग में उठ सकता है विशेष राज्य के दर्जे का मुद्दा

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...