बिहार चुनाव 2020: जिसके लिए प्रचार करने पहुंचे थे राजनाथ सिंह, उसे ही नहीं पहचाना, जनता हैरान

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के विकास के लिए एनडीए की सरकार को जरूर बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के विकास के लिए एनडीए की सरकार को जरूर बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की

चैनपुर के भगवानपुर में राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बीजेपी प्रत्याशी बृज किशोर बिंद के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार (Bihar) में डबल इंजन की सरकार से विकास हो रहा है. बिहार में एनडीए ने जो वादा किया था वो पूरा किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 11:05 PM IST
  • Share this:
चैनपुर (कैमूर). बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए प्रचार का काम चरम पर है. इसी कड़ी में बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कैमूर जिले (Kaimur) के चैनपुर पहुंचकर बीजेपी के प्रत्याशी और बिहार सरकार में मंत्री बृज किशोर बिंद के लिए कैंपेन किया. चैनपुर के भगवानपुर में राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार से विकास हो रहा है. बिहार में एनडीए ने जो वादा किया था वो पूरा किया है. उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोगों से बीजेपी के उम्मीदवार को जिताने की अपील की.

रक्षा मंत्री ने कहा कि पहले जहां गरीबों की हकमारी होती थी, केंद्र द्वारा भेजे जाने वाला सौ रुपया गांव आते-आते मात्र 16 रुपए ही बच पाता था. मगर अब गरीबों का पैसा कहीं नहीं बंटता बल्कि सीधे उनके बैंक अकाउंट में पहुंचता है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बिचौलिया व्यवस्था को समाप्त किया है. गरीबों का जनधन खाता खुलवाया ताकि उनके कल्याण के लिए भेजा गया पैसा सीधा उनके खाते में पहुंचे. किसानों के लिए केंद्र सरकार ने छह हजार रुपए भेजे, वो बिना किसी बंदरबांट के उन तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया, उसे पूरा किया है.


हालांकि सभा में पहुंचे लोग उस वक्त हैरान रह गए जब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच पर मौजूद चैनपुर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी बृज किशोर बिंद को नहीं पहचाना. मगर कुछ देर बाद उन्हें वहां मौजूद नेताओं ने स्थानीय प्रत्याशी की पहचान कराई.



बता दें कि चैनपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी बृज किशोर बिंद का मुकाबला बहुजन समाज पार्टी के मोहम्मद जमां खान से है. बृज किशोर बिंद वर्ष 2009 से लेकर अभी तक लगातार यहां से चुनाव जीतते आए हैं.

चैनपुर में विधानसभा चुनाव के पहले चरण यानी 28 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज